रानीखेत के जिम ट्रेनर के सिर पर गहरी चोट और पीठ में घसीटे जाने के निशान

रानीखेत के जिम संचालक नरेंद्र सिंह राणा की संदिग्ध मौत हत्या की ओर इशारा कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 09:46 PM (IST)
रानीखेत के जिम ट्रेनर के सिर पर गहरी चोट और पीठ में घसीटे जाने के निशान
रानीखेत के जिम ट्रेनर के सिर पर गहरी चोट और पीठ में घसीटे जाने के निशान

जागरण टीम, अल्मोड़ा/रानीखेत: जिम संचालक नरेंद्र सिंह राणा की संदिग्ध मौत हत्या की ओर इशारे कर रही है। उसके सिर में गंभीर चोट और पीठ पर बेरहमी से घसीटे जाने के निशान मिले हैं। नरेंद्र के बड़े भाई ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी है। इसमें उसने हत्या की आशंका जताते हुए गहन जांच व कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर आक्रोशित भीड़ के चंगुल से बचाए गए उन चार युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है, जिन पर ग्रामीण कत्ल का शक जता रहे थे। राजस्व पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीते मंगलवार को सिमोली रोड पर टनवाड़ी गांव के पार देवलीखान के जंगलात में द्वारसौं गांव के नरेंद्र सिंह राणा (उम्र 26 वर्ष) पुत्र बचे सिंह का संदिग्ध हालात में शव बरामद हुआ था। वह रानीखेत में जिम चलाता था। इसका पता लगने पर गम व गुस्से के बीच ग्रामीणों ने उसी दिशा से आ रहे दो बाइक व एक स्कूटी पर सवार चार युवकों को घेर लिया था। उनका कहना था कि संदिग्ध युवकों को नरेंद्र के साथ देखा गया। माहौल बिगड़ने पर जब युवक भागने लगे तो उन पर पथराव कर दिया गया। राजस्व पुलिस ने बमुश्किल गुस्साए लोगों को समझा कर युवकों को बचा कर मजखाली पहुंचा दिया। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। इधर बुधवार को मृतक नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। संबंधित चिकित्सकों के अनुसार सिर पर किसी भारी चीज से चोट के कारण युवक की मौत हुई। इधर अल्मोड़ा तहसील प्रशासन जांच में जुट गया है।

=========

'युवक के सिर में गंभीर चोट व पीठ पर रगड़ के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सिर पर किसी भारी चीज से चोट के कारण युवक की मौत हुई है। मृतक के भाई चंद्रभानू सिंह राणा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

- मनोज सिंह फत्र्याल, राजस्व उपनिरीक्षक'

chat bot
आपका साथी