बाक्सिग में पिथौरागढ़ महाविद्यालय बना चैंपियन

अल्मोड़ा के सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के क्रीड़ा विभाग के सहयोग से आयोजित अंतर महाविद्यालयी बाक्िसग प्रतियोगिता में पिथौरागढ़ महाविद्यालय ने परचम लहराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:38 PM (IST)
बाक्सिग में पिथौरागढ़ महाविद्यालय बना चैंपियन
बाक्सिग में पिथौरागढ़ महाविद्यालय बना चैंपियन

जासं, अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के क्रीड़ा विभाग के सहयोग से आयोजित अंतर महाविद्यालयी महिला व पुरुष बाक्सिग प्रतियोगिता में पिथौरागढ़ के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। पुरुष व महिला वर्ग में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पिथौरागढ़ की टीम चैंपियन रही।

रविवार को अंतर महाविद्यालयी बाक्सिग प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग के 52-54 किलो भार वर्ग में पिथौरागढ़ के गगन गिरि ने गोल्ड, टनकपुर के अभिषेक कुमार ने सिल्वर मेडल जीत। 54 से 57 किलो भार वर्ग में बागेश्वर के तनुज कुमार प्रथम पिथौरागढ़ के रमेश द्वितीय स्थान पर रहे। 57 से 60 किलो भार वर्ग में पिथौरागढ़ के करण कोहली को गोल्ड व टनकपुर के नरेंद्र सिंह को सिल्वर मेडल मिला। 67 से 71 किलो भार वर्ग में टनकपुर के कुणाल धामी को गोल्ड, पिथौरागढ़ के निखिल रावत को सिल्वर मेडल मिला। 80 से 60 किलो भार वर्ग में पिथौरागढ़ के नीरज कुमार को गोल्ड और रानीखेत के हर्षित नेगी को सिल्वर मेडल मिला।

अंतर महाविद्यालयी महिला बाक्सिग प्रतियोगिता के 45 से 48 किलो भार वर्ग में पिथौरागढ़ की शोभा कोहली को गोल्ड व अल्मोड़ा की अंजली को सिल्वर मेडल मिला। 50 से 52 किलो भार वर्ग में पिथौरागढ़ की मोनिका को गोल्ड और अल्मोड़ा की मुद्रिका को सिल्वर मेडल मिला। पुरुष वर्ग में महाविद्यालय टनकपुर की टीम व महिला वर्ग में सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा की टीम द्वितीय स्थान पर रही।

अधिष्ठाता प्रशासन प्रो. प्रवीण सिंह बिष्ट ने विजेता-उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर विश्वविद्यालय के कुलदीप उपाध्याय, जयपाल सिंह, बलवंत दानू, प्रेम लटवाल, ईश्वर सिंह बिष्ट, श्याम मुन्नू भट्ट (प्रशिक्षक), डा.ललित जोशी, डा.पंकज उप्रेती, क्रीड़ा प्रभारी, गोपाल खोलिया, जनार्दन सिंह वल्दिया,जोगेंद्रर बोरा, अर्जुन सिंह, सत्यपाल सिंह, गुरविदर सिंह, केदार सिंह नैनवाल, करनदीप सिंह, जगदीप सिंह आदि खेलप्रेमी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी