रानीखेत में स्टेट हाईवे पर मलबे का ढेर दे रहा हादसों को दावत

रानीखेत-खैरना स्टेट हाईवे पर पातली के समीप पहाड़ी से गिरा मलबा एक सप्ताह बाद भी नहीं हटाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:33 PM (IST)
रानीखेत में स्टेट हाईवे पर मलबे का ढेर दे रहा हादसों को दावत
रानीखेत में स्टेट हाईवे पर मलबे का ढेर दे रहा हादसों को दावत

संवाद सहयोगी, रानीखेत : रानीखेत-खैरना स्टेट हाईवे पर पातली के समीप पहाड़ी से गिरा मलबा एक सप्ताह बाद भी नहीं हटा है। इस कारण दुर्घटना का खतरा दोगुना हो गया है। उक्त स्थान पर स्टेट हाईवे बेहद संकरा होने से आवाजाही करने वालों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बीते दिनों जंगलों में आग धधकने से स्टेट हाईवे पर मल्ला पातली क्षेत्र में पहाड़ी से काफी मलबा व पत्थर आ गिरे। यात्रियों ने जान जोखिम में डाल आवाजाही की। सप्ताहभर बीतने के बावजूद आज तक वहां से मलबा नहीं हटाया जा सका है। आवाजाही में यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई बाइक सवार रपटकर चोटिल भी हो चुके हैं। उक्त स्थान पर मार्ग संकरा हो चुका है। इस कारण दुर्घटना का खतरा बढ़ता जा रहा है। व्यापारी नेता गजेंद्र सिंह नेगी, महिपाल सिंह बिष्ट आदि का आरोप है कि संबंधित विभाग उपेक्षा पर आमादा है। व्यापारी नेताओं ने स्टेट हाईवे पर मल्ला पातली क्षेत्र में स्टेट हाईवे से मलबा हटाए जाने की माग की है। दो टूक चेताया है कि यदि उपेक्षा की गई तो सड़क पर उतर आदोलन शुरू कर दिया जाएगा।

=====================

बाल-बाल बचे वाहन सवार जंगलों में आग लगने के बाद अब बारिश के साथ कनवाड़ी की पहाड़ी से पत्थर गिरने लगे हैं। एकाएक गिरे पत्थरों से स्टेट हाईवे पर आवाजाही बाधित हो गई। कई वाहन सवार चपेट में आने से बाल-बाल बचे। पत्थरों के गिरने का क्त्रम थमने के बाद आवाजाही सुचारू हो सकी हालाकि खतरे के बीच यातायात देर शाम तक सुचारू रहा।

chat bot
आपका साथी