अल्मोड़ा के द्वाराहाट विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर विधायक ने उठाए सवाल

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी इस बार अपले विस क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री के मुद्दे पर चर्चाओं में हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:24 PM (IST)
अल्मोड़ा के द्वाराहाट विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर विधायक ने उठाए सवाल
अल्मोड़ा के द्वाराहाट विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर विधायक ने उठाए सवाल

संस, द्वाराहाट : अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले विधायक महेश नेगी इस बार अपने विधानसभा क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबार के मुद्दे पर चर्चाओं में हैं। उन्होंने इंटरनेट मीडिया में की गई पोस्ट में माना है कि उनके क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री की जा रही है। इसमें उन्होंने पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं। इधर, कप्तान पंकज भट्ट ने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच कराएंगे। कोतवाल ने चार्ज ले लिया है वह भी तफ्तीश करेंगे।

इंटरनेट मीडिया के जरिये विधायक महेश नेगी ने बग्वालीपोखर व मुख्य बाजार में अवैध शराब के कारोबार के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। उनका आरोप है कि मुख्य बाजार में ही करीब दस से ज्यादा स्थानों पर गैरकानूनी तरीके से शराब बेची जा रही है। बग्वालीपोखर तथा आसपास गाव गाव शराब की बिक्त्री ने जोर पकड़ लिया है। विधायक ने कहा है कि इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार व एसएसपी पंकज भट्ट को भी अवगत करा दिया है। महेश नेगी ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द थाने में तैनात प्रभारी कोतवाल व अन्य पुलिसकर्मियों को नहीं हटाया गया तो वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में धरने पर बैठेंगे। साथ ही क्षेत्रवासियों को लेकर थाने का घेराव भी किया जाएगा।

========

'कोतवाल कुंभ ड्यूटी पर गए थे। आज दिन में ही उन्होंने चार्ज संभाल लिया है। विधायक के आरोपों की गहन जांच कराएंगे। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। पुलिस यह भी पता लगाएगी कि कहां कहां अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। इसमें कौन लोग लिप्त हैं। बख्शा किसी को नहीं जाएगा।

- पंकज भट्ट, एसएसपी'

chat bot
आपका साथी