गैलगबोली शीघ्र ही सड़क सुविधा से जुड़ेगा : नेगी

संवाद सहयोगी, चौखुटिया: क्षेत्रीय विधायक महेश नेगी ने मंगलवार को ग्राम पंचायत खाता नागाड

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Dec 2017 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 06:16 PM (IST)
गैलगबोली शीघ्र ही सड़क सुविधा से जुड़ेगा : नेगी
गैलगबोली शीघ्र ही सड़क सुविधा से जुड़ेगा : नेगी

संवाद सहयोगी, चौखुटिया: क्षेत्रीय विधायक महेश नेगी ने मंगलवार को ग्राम पंचायत खाता नागाड़ के तोक गांव गैलगबोली का सघन भ्रमण कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान ग्रामीणों ने गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने की मांग रखी। विधायक ने आश्वस्त किया कि एक वर्ष के भीतर सभी औपचारिकताएं पूर्ण कर 2019 में सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण करा लिया जाएगा। उन्होंने गांव की अन्य समस्याओं के निस्तारण का भी भरोसा दिलाया।

बैठक में विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछ रहा है तथा सभी गांवों को मोटर मार्ग से जोड़ने का सपना शीर्घ ही पूर्ण होगा। चौखुटिया को रेल लाइन से जोड़ने व हवाई पट्टी बनाने के दिशा में तेजी से कार्रवाई चल रही है। उन्होंने सभी से दलगत राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र विकास में सहयोग की अपील की। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य व केंद्र सरकारो द्वारा चलाई जा रही तमाम कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी गांव गांव तक पहुंचाने का भी आह्वान किया।

अध्यक्षता भगवत सिंह कन्याल व संचालन गणेश नायक ने किया। इस अवसर पर पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष बिंदेश्वरी पांडे, पूरन सिंह संगेला, भपेंद्र सिंह बिष्ट, युगल किशोर, परी राम, आनंद सिंह मनराल, प्रधान शंकर सिंह, कैलाश नेगी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी