ग्रामीण क्षेत्रों का प्राथमिकता से होगा विकास : कुंजवाल

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : जागेश्वर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों का पूरा विकास हो सके। इसके

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jan 2018 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jan 2018 07:34 PM (IST)
ग्रामीण क्षेत्रों का प्राथमिकता से होगा विकास : कुंजवाल
ग्रामीण क्षेत्रों का प्राथमिकता से होगा विकास : कुंजवाल

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : जागेश्वर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों का पूरा विकास हो सके। इसके लिए लिए पूरे पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। ग्रामीणों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

यह बात जागेश्वर के विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने बिशौद क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान कही। उन्होंने कहा कि विधानसभा के गांवों के ग्रामीणों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए वह पूरे पूरे प्रयास कर रहे हैं। कुंजवाल ने कहा कि ग्रामीण विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए अपनी सहभागिता दें। भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को बिजली, पानी, सड़क और स्वास्थ्य से संबंधित अनेक समस्याओं की जानकारी दी। जिन पर विधायक कुंजवाल ने शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। भ्रमण के दौरान कुंजवाल ने विभिन्न विकास कार्यो के लिए विधायक निधि से धनराशि स्वीकृत करने का आश्वासन भी दिया।

भ्रमण के दौरान विधायक कुंजवाल के साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीवान सतवाल, शिवराम आर्या, दीवान आर्या, मनोज रावत, हरीश डसीला, मोहन नगरकोटी, बिशन रावत, राम सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी