स्थानीय व बाहरी लोगों पर नजर, गहन पूछताछ

संवाद सहयोगी रानीखेत ताड़ीखेत ब्लॉक के सुदूर गांव में महिला से दुष्कर्म मामले की विवेचना का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:50 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 11:50 PM (IST)
स्थानीय व बाहरी लोगों पर नजर, गहन पूछताछ
स्थानीय व बाहरी लोगों पर नजर, गहन पूछताछ

संवाद सहयोगी, रानीखेत : ताड़ीखेत ब्लॉक के सुदूर गांव में महिला से दुष्कर्म मामले की विवेचना कोतवाली पुलिस के सुपुर्द होने के बाद जांच तेज कर दी गई है। प्रकरण के खुलासे को गठित विशेष टीम ने गांव पहुंच स्थानीय व बाहरी लोगों से गहन पूछताछ की। अलबत्ता कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

बताते चलें कि बीती 12 मार्च की रात मानसिक रूप से कमजोर महिला को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण कराया। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद तहसील प्रशासन ने संयुक्त मजिस्ट्रेट नरेंद्र सिंह भंडारी के माध्यम से जिला प्रशासन को प्रकरण की विवेचना राजस्व से हटाकर रेगुलर पुलिस को सौंपे जाने की सिफारिश की थी। इधर मामला कोतवाली पुलिस के सुपुर्द होने के बाद एसएसआई बसंती आर्या को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया। इसके तहत विशेष टीम गठित कर पड़ताल तेल कर दी गई है। शनिवार को पुलिस ने गांव पहुंच स्थानीय व बाहरी लोगों से गहन पूछताछ की।

जांच अधिकारी ने बताया कि मामले के पर्दाफाश के लिए लगातार गांव में संपर्क साध हरेक व्यक्ति की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। हालांकि अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। एसएसआई ने दावा किया कि जल्द ही दुष्कर्म मामले के दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी