भौतिकी की प्रायोगिक परीक्षा 22 व 23 को

अल्मोड़ा स्थित एसएसजे परिसर में बीएससी छठे सेमेस्टर की भौतिकी विषय की प्रायोगिक परीक्षा 22 व 23 को होगी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 06:04 PM (IST)
भौतिकी की प्रायोगिक परीक्षा 22 व 23 को
भौतिकी की प्रायोगिक परीक्षा 22 व 23 को

अल्मोड़ा : एसएसजे परिसर में बीएससी छठे सेमेस्टर एवं तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं की भौतिकी विषय की प्रयोगात्मक परीक्षा 22 व 23 अक्टूबर को सुबह 9.30 बजे से विभागीय प्रयोगशाला में होगी। यह जानकारी विभागाध्यक्ष प्रो. प्रवीण सिंह बिष्ट ने दी। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं से नियत समय पर पहुंचने को कहा है।

-----------

पुरानी पेंशन योजना जल्द हो बहाल

अल्मोड़ा : राजकीय शिक्षक संघ के मंडलीय मंत्री कैलाश सिंह डोलिया ने एक अक्टूबर 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों व कर्मचारियों को भी पुरानी पेंशन योजना का लाभ दिए जाने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा है कि यह मांग शिक्षकों व कर्मचारियों की ओर से लंबे अर्से से उठाई जा रही है, इसके बाद भी कोई सुध नहीं लिए जाने से कर्मचारियों में रोष बढ़ता जा रहा है।

....

गरुड़ व्यापार संघ की चुनावी बैठक आज

गरुड़: व्यापार संघ गरुड़ की चुनावी बैठक आज सायं चार बजे से आयोजित की जाएगी।यह जानकारी देते हुए व्यापार संघ के सदस्यता प्रमुख अनिल पांडे ने बताया कि व्यापार संघ गरुड़ की चुनाव संबंधी बैठक बुधवार, इक्कीस अक्टूबर को केडी पांडे आदर्श रामलीला मैदान में सायं चार बजे आयोजित की जाएगी।बैठक में व्यापार संघ के आगामी चुनाव कार्यक्रम व चुनाव तिथियों की घोषणा सहित विभिन्न मुद्दों पर विचार किया जाएगा। सदस्यता प्रमुख ने गरुड़ व्यापार संघ के सभी व्यापारियों से अनिवार्य रुप से बैठक में पहुंचने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी