कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कल अल्मोड़ा में

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव कल अल्मोड़ा आएंगे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:00 PM (IST)
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कल अल्मोड़ा में
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कल अल्मोड़ा में

अल्मोड़ा : उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव 28 अक्टूबर को अल्मोड़ा पहुंचेंगे। यह जानकारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे ने दी। उन्होंने बताया कि यादव 12 से एक बजे के बीच अल्मोड़ा व रानीखेत के जिलाध्यक्षों, विधायकों, पूर्व विधायकों, जिला एवं विधानसभा प्रभारियों की बैठक लेंगे। इस मौके पर पार्टी के अनुषांगिक संगठन, विभाग व प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों, पीसीसी सदस्यों ,वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों, ब्लाक अध्यक्ष तथा जिले में निवास करने वाले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार इस बैठक में इन सभी लोगों को मौजूद रहने का आह्वान किया है।

-----------

आम आदमी पार्टी की बैठक 29 को

कपकोट: आम आदमी पार्टी की एक बैठक 29 अक्टूबर को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में साढे दस बजे से होगी। कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी रणजीत सिंह चैधरी व कुमांउ प्रभारी दीपेंद्र फुलारा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। आप के संयोजक व व्यापारा मंडल अध्यक्ष आनंद सिंह कपकोटी ने सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आप की लहर है। लगातार लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। राज्य में बने स्पष्ट रोजगार नीति

अल्मोड़ा : उत्तराखंड स्टूडेंट फेडरेशन छात्रों के बेहतर हितों के लिए संघर्ष अभियान जारी रखेगा। जल्द ही इसके लिए विकास खंडों में संगठन को और मजबूत बनाने के लिए अभियान चलाया जाएगा। संगठन के जिलाध्यक्ष कमलेश जोशी ने बेरोजगारों के हितों के लिए स्पष्ट रोजगार नीति तैयार करने, जनभावनाओं के अनुरूप राज्य की स्थायी राजधानी गैरसैंण घोषित किए जाने, अस्पतालों व स्कूलों में जरूरी संसाधन विकसित किए जाने, ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल व बिजली की अनियमित आपूर्ति से निजात दिलाए जाने की मांग की है।

....

विस चुनाव को उपपा आज बनाएगी रूपरेखा

अल्मोड़ा : उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी (उपपा) ने हिमालयी राज्य की परिस्थिति को समझने वाले राजनीतिक विकल्प की आवश्यकता पर जोर दिया है। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा है कि इसी संबंध में पार्टी की एक बैठक 10.30 बजे से रैमजे इंटर कालेज अल्मोड़ा में होगी। जिसमें जनहितों से जुड़े मुद्दों के साथ ही आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रभात ध्यानी, कुलदीप मधवाल, योद्धराज त्यागी के साथ ही जनकवि बल्ली सिंह चीमा भी अल्मोड़ा पहुंचेंगे। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी की रणनीति तैयार की जाएगी।

chat bot
आपका साथी