छात्र शुल्क की जाच को बनेगी समिति

अल्मोड़ा स्थित सोबन सिंह जीना परिसर में बीएससी की स्ववित्तपोषित कक्षाओं में प्रवेश के दौरान लिए गए शुल्क से कराए गए कार्यो की जांच के लिए समिति का गठन किया जाएगा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:07 AM (IST)
छात्र शुल्क की जाच को बनेगी समिति
छात्र शुल्क की जाच को बनेगी समिति

अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना परिसर में बीएससी की स्ववित्तपोषित कक्षाओं में इस वर्ष से प्रवेश समाप्त कर दिए गए हैं। छात्रों की माग पर अब छात्रों से लिए गए शुल्क की अनियमितता की जाच की जाएगी। परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी ने बताया कि जल्द ही जांच समिति गठित की जाएगी। दरअसल, छात्रसंघ के पदाधिकारियों ने इस शुल्क का दुरुपयोग व अनियमितता का आरोप लगाते हुए जाच की मांग उठाई थी।

=======

बीएससी, बीएफए व बीकाम में बढ़ी सीटें अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना परिसर में बीएससी, बीएफए व बीकाम प्रथम सेमेस्टर की कक्षाओं में प्रवेश के लिए निर्धारित सीटें बढ़ा दी गई हैं। परिसर निदेशक ने बताया कि बीएससी प्रथम सेमेस्टर में 20 फीसद, बीएफए प्रथम सेमेस्टर में पाच व बीकाम प्रथम सेमेस्टर में 10 प्रतिशत सीटें बढ़ाई गई हैं।

=======

अभाविप नगर व महाविद्यालय इकाई का विस्तार

संस, रानीखेत : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने नगर व महाविद्यालय कार्यकारिणी का विस्तार कर दिया है। जिला संगठन मंत्री प्रशांत गौड़ व संयोजक स्व. जयदत्त वैला राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष भैसोड़ा की अध्यक्षता में गुरुवार को बैठक हुई। इसमें छात्र नेता सुधाशु भट्ट को परिषद का नगर मंत्री, मनीष जोशी, वरुण वर्मा व आशीष नगर महामंत्री, मोहित भट्ट, ब्रजमोहन भगत, गुड्डू फत्र्याल नगर उपाध्यक्ष तथा प्रियाशु जीना को नगर मीडिया प्रभारी बनाया गया। वहीं परिषद की महाविद्यालय इकाई के लिए दिगंबर पपनै अध्यक्ष, नितिन प्रकाश मंत्री व यश नैनवाल उपाध्यक्ष बनाए गए। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने छात्र व संगठन हित में कार्य करने का संकल्प लिया। इस मौके पर अभिषेक बिष्ट, हर्षित बिष्ट, गौरव रावत, जगदीश रावत, पंकज किरौला, हर्षित जलाल, दीपक आदि मौजूद रहे।

==== ====

chat bot
आपका साथी