खड़े कैंटर से टकराई कार, एक की मौत

हल्द्वानी हाईवे पर राम कृष्ण कुटीर के पास एक बेकाबू स्विफ्ट कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:15 AM (IST)
खड़े कैंटर से टकराई कार, एक की मौत
खड़े कैंटर से टकराई कार, एक की मौत

अल्मोड़ा, जेएनएन : हल्द्वानी हाईवे पर राम कृष्ण कुटीर के पास एक बेकाबू स्विफ्ट कार सड़क पर खड़े कैंटर से टकरा गई। इससे कार सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। दो अन्य घायलों का उपचार अल्मोड़ा के बेस अस्पताल में किया जा रहा है। मृतक नगर के एक प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी का बेटा है।

बुधवार को नगर के बाड़ीबगीचा मोहल्ले में एक विवाह समारोह का रिसेप्शन था। जिसमें शामिल होने के लिए कार संख्या यूके-01बीए-0878 से रोहित कनवाल (20) पुत्र मोहन कनवाल निवासी लाला बाजार, मूल निवासी स्यालीधार, मनन साह (20) पुत्र ललित साह निवासी नंदादेवी, हिमांशु मेर (25) पुत्र खड़क सिंह निवासी गड़ापानी लमगड़ा, प्रवीण पालनी (27) पुत्र त्रिलोक पालनी और उसके भाई विवेक पालनी निवासी नंदा देवी देर शाम बाड़ीबगीचा की ओर रवाना हुए। पांचों दोस्त देर रात रिसेप्शन में भाग लेने के बाद देर रात अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी नगर से कुछ ही दूरी पर रामकृष्ण कुटीर के पास बेकाबू स्विफ्ट कार सड़क पर खड़े पाइपों से भरे एक कैंटर से जा टकराई। हादसा इतना भयंकर था कि रोहित कनवाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना के बाद कोतवाल अरुण वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कार सवार चार युवकों को वहां से बाहर निकालकर बेस अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मनन साह और हिमांशु मेर की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि दो भाई प्रवीण और विवेक का बेस अस्पताल में उपचार चल रहा है।

------------------------------------

एसएसजे में बीकॉम का छात्र था रोहित

रोहित एसएसजे परिसर में बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। रोहित के पिता मोहन पूर्व में व्यापार संघ के उपाध्यक्ष और स्यालीधार के ग्राम प्रधान भी रह चुके हैं। रोहित की असमय मौत पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, कुंदन लटवाल, बिट्टूं कर्नाटक, गोविद पिलख्वाल, कैलाश गुरुरानी समेत व्यापार संघ ने शोक व्यक्त किया है। इधर रोहित की मृत्यु पर एसएसजे परिसर में भी शोक सभा का आयोजन किया गया और मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

chat bot
आपका साथी