कोरोना से जंग को रानीखेत में अलर्ट

कुमाऊं रेजिमेंट सेंटर (केआरसी) मुख्यालय व पर्यटक नगरी होने के कारण कोरोना संक्रमण से बचाव को छावनी परिषद व प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। बुधवार को संयुक्त मजिस्ट्रेट जयकिशन ने स्वास्थ्य व पुलिस विभाग के साथ आपात बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:37 PM (IST)
कोरोना से जंग को रानीखेत में अलर्ट
कोरोना से जंग को रानीखेत में अलर्ट

संवाद सहयोगी, रानीखेत : कुमाऊं रेजिमेंट सेंटर (केआरसी) मुख्यालय व पर्यटक नगरी होने के कारण कोरोना संक्रमण से बचाव को छावनी परिषद व प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। बुधवार को संयुक्त मजिस्ट्रेट जयकिशन ने स्वास्थ्य व पुलिस विभाग के साथ आपात बैठक की।

कोतवाल राजेश यादव को निर्देश दिए कि पहले लोगों को मास्क लगाने को जागरूक करें। लापरवाही से बाज न आने पर चालान काट कड़ी कार्रवाई करें। सीएमएस गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय डा. केके पांडे से कहा कि ओपीडी में आने वाले सर्दी जुकाम के हरेक रोगी की कोरोना जांच जरूर की जाय।

आज से भुजान बार्डर पर पर जांच शुरू

संयुक्त मजिस्ट्रेट जयकिशन ने चिकित्सा प्रभारी पीएचसी ताड़ीखेत डा. डीएस नबियाल को भुजान चेक पोस्ट पर चिकित्सकों की टीम तैनात करने के निर्देश दिए। कहा कि गुरुवार से रानीखेत व नैनीताल जिले को जोड़ने वाले बॉर्डर पर आरटीपीसीआर टेस्ट शुरू करा दें। कोरोना संक्रमण से बचाव को अभी से सतर्क रहना होगा। हमारी अपील है कि जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है, जल्द लगवा लें। मास्क लगा और शारीरिक दूरी का पालन कर संक्रमण को हराया जा सकता है। सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर जुर्माना व गाइडलाइन के उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई करेंगे।

- जयकिशन, संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत' मुख्य अधिशासी अधिकारी के निर्देश पर हमने मुनादी करा रहे हैं। लोगों से जरूरी काम होने पर बाजार आने को कहा गया है। भीड़भाड़ से बचने, मास्क लगाने के लिए प्रेरित कर रहे। सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

- रमा नेगी, अधीक्षक, कैंट बोर्ड रानीखेत

chat bot
आपका साथी