जौनपुर में प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर

प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से दोनों मरणासन्न अवस्था में पहुंच गए। जब तक उन दोनों को बेहतर इलाज मिलता तब तक प्रेमी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद जानकारी होते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:58 AM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:58 AM (IST)
जौनपुर में प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर
प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। चंदवक थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव निवासी आकाश निषाद पुत्र दिनेश निषाद का भैंसा गांव की एक लड़की संग प्रेम प्रपंच चल रहा था। वह गुरुवार रात्रि करीब 10 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने अपने गांव के दोस्त कुलदीप निषाद (17) पुत्र राजाराम निषाद के साथ भैसा गांव पहुंच गया। वहां प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। जमकर हुई पिटाई की वजह से दोनों मरणासन्न अवस्था में पहुंच गए। जब तक उन दोनों को बेहतर इलाज मिलता तब तक प्रेमी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद जानकारी होते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए।सूचना पर एम्बुलेंस आ गई और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान शुक्रवार तड़के आकाश निषाद ने दम तोड़ दिया। दिनेश निषाद जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना मिलते ही चंदवक पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, अभी तहरीर नहीं दी गई है। वहीं पुलिस के अनुसार परिजनों की ओर से शिकायत मिलने के बाद उस अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई चल रही है, जल्‍द ही इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार आकाश का प्रेम संबंध जिस लड़की से था वह उससे संभवत: पूर्व में भी मिलने जाया करता था। लेकिन, देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो लड़की के परिजनों की निगाह पड़ गई और आनन फानन दोनों युवकों को पकड़ कर उस पक्ष की ओर से दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। रात में काफी देर तक लाठी डंडों से पिटाई करने के बाद अधमरा समझकर युवकों को फेंक दिया गया। गंभीर रूप से जख्‍मी होने की वजह से 

chat bot
आपका साथी