जौनपुर में संदिग्‍ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

खुटहन थाना क्षेत्र के गजेंद्रपुर गांव में शिव मंदिर के पास खेत में गांव निवासी पुन्नवासी पुत्र मोहन कहार का शव पाये जाने से मंगलवार सुबह सनसनी फैल गयी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 11:07 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 01:31 PM (IST)
जौनपुर में संदिग्‍ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी
जौनपुर में संदिग्‍ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

जौनपुर (जेएनएन) । खुटहन थाना क्षेत्र के गजेंद्रपुर गांव में शिव मंदिर के पास खेत में गांव निवासी पुन्नवासी (22) पुत्र मोहन कहार का शव पाये जाने से मंगलवार सुबह सनसनी फैल गयी। परिजनों के मुताबिक उसके मुंह से खून निकल रहा था। उसका बांया हाथ कुहनी से टूटा हुआ था। गले मे रस्सी का गहरा काला निशान बना हुआ था। इससे हत्या किए जाने का संकेत मिला है। 

परिजनों का कहना है कि वह अक्‍सर शराब भी पीता था। शनिवार को गांव के मंदिर पर मेला लगा हुआ था। वह शाम लगभग सात बजे मेले से घर आकर भोजन करने के बाद लगभग नौ बजे घर से यह बताकर निकला कि गांव मे घूमकर आते हैं। वह पैंट शर्ट पहन कर हाथ मे टार्च लेकर निकला था। मगर सुबह उसका शव खेत में पाया गया। लेकिन उसका पैंट गायब था। अपने छः भाइयों में पांचवें नंबर पर जन्मे पुन्नवासी की हत्या को लेकर पुलिस आपसी द्वन्द और प्रेम प्रसंग का चक्कर मानकर दोनों ही बिन्दुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं दोपहर में हत्या की सुरागरशी के लिए मौके पर डागस्क्वायड को भी बुलाया गया। घटनास्थल से लगभग तीन सौ मीटर दूर मृत युवक के घर तक सूंघते हुए डागस्क्वायड पहुंचा। जिस छप्पर मे वह सोता था उसके बिस्तर को सूंघकर वहीं खोजी कुत्ता बैठ गया। इससे पुलिस घर के भीतर ही वारदात को अंजाम दिए जाने का कयास लगा रही है।

chat bot
आपका साथी