जौनपुर के चंदवक इलाके में पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर हत्या, दूसरे की हालत नाजुक

भैंसा गांव के पास गुरुवार की रात मनबढ़ों ने रामगढ़ गांव के दो युवकों को लाठी डंडे व लोहे के राड से पीटकर मरणासन्न कर दिया। इनमें से एक की बीएचयू में मौत हो गई। सीएचसी डोभी में भर्ती दूसरे की हालत गंभीर किंतु खतरे से बाहर है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:25 PM (IST)
जौनपुर के चंदवक इलाके में पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर हत्या, दूसरे की हालत नाजुक
जौनपुर के चंदवक इलाके में पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, जौनपुर। भैंसा गांव के पास गुरुवार की रात कुछ लोगों ने रामगढ़ गांव के दो युवकों को लाठी, डंडे व लोहे के राड से पीटकर मरणासन्न कर दिया। इनमें से एक की बीएचयू में मौत हो गई। सीएचसी डोभी में भर्ती दूसरे की हालत गंभीर, किंतु खतरे से बाहर है। दबी जुबान घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, लेकिन मृतक के स्वजन ने पांच नामजद आरोपितों के विरुद्ध दी गई तहरीर में पुरानी रंजिश होना दिखाया है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रामगढ़ निवासी 20 वर्षीय आकाश निषाद व 17 वर्षीय कुलदीप निषाद रात करीब आठ बजे थानागद्दी की तरफ से बाइक से आ रहे थे। भैंसा गांव में रमेश माली की फैक्टरी के पास कुछ मनबढ़ों ने दोनों को घेरकर रोक लिया। लाठी-डंडे व राड से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे स्वजन दोनों को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले गए। हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद आकाश को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान शुक्रवार की भोर में उसकी मौत हो गई। घायल कुलदीप के पिता राजाराम निषाद ने शुक्रवार की सुबह थाने पहुंचकर राजेश माली, गणेश माली, लालू व भोनू यादव, गौतम यादव निवासी भैंसा को आरोपित करते हुए तहरीर दी। आरोप लगाया कि पिछले दिनों मेला में हुई मारपीट की रंजिश को लेकर हमला किया गया। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश करने के साथ ही कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी