जौनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों ने युवक की पीटकर की हत्या

जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के ग्राम भूलनडीह में शुक्रवार की रात एक युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 10:40 AM (IST)
जौनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों ने युवक की पीटकर की हत्या
जौनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों ने युवक की पीटकर की हत्या

जौनपुर, जेएनएन। जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के ग्राम भूलनडीह में शुक्रवार की रात एक युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। युवक अपने पंपिंग सेट पर जा रहा था तभी इस घटना को अंजाम दिया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं इस घटना से परिजनों में आक्रोश है। भूलनडीह निवासी संतोष यादव शुक्रवार की रात नौ बजे अपने पंपिंग सेट पर जा रहा था कि रंजिश को लेकर रास्ते में एकजुट होकर बोडसरकला के अनुसूचित जाति के लोगों ने उस पर हमला बोल दिया।

रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

हमले में संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर गांव वालों ने तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीरीबारी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में हंगामा मच गया। उधर किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। बवाल होने के डर से मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी बच्चों के विवाद को लेकर

बच्चों के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी। शुक्रवार की शाम अनुसूचित जाति का एक युवक अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था तो उस पर यादव बस्ती के लोगों के हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसी के परिणाम स्वरूप अनुसूचित जाति के लोगों ने एकजुट होकर यादव लोगों पर हमला करने जा रहे थे कि रास्ते में संतोष यादव मिल गया। उसके बाद संतोष पर सभी टूट पड़े। उस पर लाठी-डंडे से वार किया गया और गंभीर अवस्‍था उसे में छोड़कर भाग निकले। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी