गाजीपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, मौके से पुलिस टीम ने दो खोखा किया बरामद

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में गुरुवार की रात साढ़े आठ बजे बेचू प्रजापति (32) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 10:12 PM (IST)
गाजीपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, मौके से पुलिस टीम ने दो खोखा किया बरामद
गाजीपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, मौके से पुलिस टीम ने दो खोखा किया बरामद

गाजीपुर, जेएनएन। करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में गुरुवार की रात साढ़े आठ बजे बेचू प्रजापति (32) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर असलहा लहराते मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। मौके से पुलिस टीम ने दो खोखा भी बरामद किया।

स्थानीय गांव निवासी बेचू प्रजापति बाजार स्थित जूते की दुकान पर किसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान दो बदमाश वहां पैदल पहुंचे व एक नए असलहा निकालकर बेचू पर फायर कर दिया। गोली युवक के सीने व सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते फरार हो गए। इधर बाजार के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ मौके से दो खोखा भी बरामद किया। वारदात की जानकारी मिलते ही सीओ मुहम्मदाबाद चंद्रपाल शर्मा घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। वहीं पुलिस टीम बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस बारे में थानाध्यक्ष अशेषनाथ सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल पर फोर्स लगा दी गई है। मौके से दो खोखा भी बरामद किया गया है, छानबीन जारी है।

तीन सौ मीटर दूरी पर खड़ा किए थी बाइक

बदमाश अपनी बाइक स्थानीय बाजार से तीन सौ मीटर दूर खड़ा किए थे। पैदल ही बेचू जहां खड़े थे। वहां पहुंचे व वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद असलहा लहराते बड़े आराम से बाइक के पास पहुंचे व फिर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी