एक लाख रुपये के चक्कर में युवक ने गंवाए पचास हजार, इस तरह उचक्‍कों ने की ठगी

पीडित़ ने एक लाख रुपये की गड्डी खोली तो उसके होश उड़ गये। गड्डी में ऊपर नीचे पांच-पांच सौ की एक नोट बाकी सब कागज लगा हुआ था। आनन-फानन में मालिक को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जालसाजों को तलाशने में जुट गयी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:21 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 09:14 PM (IST)
एक लाख रुपये के चक्कर में युवक ने गंवाए पचास हजार, इस तरह उचक्‍कों ने की ठगी
पीडित़ ने एक लाख रुपये की गड्डी खोली तो उसके होश उड़ गये।

जौनपुर, जेएनएन। बदलापुर कस्बे का एक युवक एक लाख के चक्कर में पचास हजार रुपये गंवा बैठा। हालांकि, पुलिस काफी देरतक लूट की घटना की सूचना से हलकान रही। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

बदलापुर कस्बे के जौनपुर रोड स्थित एस एस टायर फर्म के मालिक सुशील सिंह ने अपने कर्मचारी मनीष शर्मा को 50 हजार रुपये लेकर घनश्यामपुर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने के लिए भेजा। जैसे ही मनीष बैंक में पहुंचा तभी दो युवक मिले और कहा कि मुझे भी एक लाख रुपया जमा करना है। लेकिन पैनकार्ड नहीं लाया हूं। तुम ऐसा करो कि मेरा एक लाख रुपया ले लो और अपना पचास हजार मुझे दे दो। मनीष उन लोगों के झांसे में आकर बाहर निकला और एक लाख के चक्कर में पचास हजार दे बैठा।

जब उसने एक लाख रुपये की गड्डी खोली तो उसके होश उड़ गये। गड्डी में ऊपर नीचे पांच-पांच सौ की एक नोट बाकी सब कागज लगा हुआ था। आनन-फानन में मालिक को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जालसाजों को तलाशने में जुट गयी। प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल ने कहा कि दोनों ठगों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी