सऊदी अरब में रह रहे युवक को पीएम की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

Jaunpur के गौराबाद शाहपुर थाना पुलिस ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के आरोपित सऊदी अरब में रह रहे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 03:24 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 12:34 AM (IST)
सऊदी अरब में रह रहे युवक को पीएम की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज
सऊदी अरब में रह रहे युवक को पीएम की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

जौनपुर, जेएनएन। गौराबाद शाहपुर थाना पुलिस ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के आरोपित सऊदी अरब में रह रहे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर यह कार्रवाई की गई। गौरा गांव का हाजी इम्तियाज अहमद रोजी-रोटी कमाने की गरज से मौजूदा समय में सऊदी में रह रहा है।

आरोप है कि उसने गत 20 मई को अपने फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी। इस पर नजर पड़ते ही देखकर क्षेत्रीय भाजपा कार्यक्रताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। कार्यकर्ताओ का कहना है कि हाजी इम्तियाज अहमद ने इस पोस्ट के जरिए समाज में उन्माद फैलाने की कोशिश की है। इस पोस्ट से भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं।

धर्मापुर मंडल भाजपा अध्यक्ष राधेश्याम विश्वकर्मा के नेतृत्व में थाने पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता राज कुमार साहू ने उक्त युवक के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित हाजी इम्तियाज अहमद के विरुद्ध आइटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

इसके पूर्व बीते 24 मई को बघौचघाट में थाना क्षेत्र के एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपित विशुनपुरा निवासी कमरुद्दीन अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्‍ट किया था।

बीते 6 अप्रैल को नोएडा में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया था। आरोप था कि अब्दुल सलाम और रहमत नामक दो लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी। इसके अलावा बीते 7 अप्रैल को भी कानपुर में फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट होने पर बजरंग दल के एक कार्यकर्ता ने ट्वीट कर डीजीपी समेत अन्य आलाधिकारियों से शिकायत की थी।

chat bot
आपका साथी