मीरजापुर में पुरानी रंजिश में युवक की सिर कूचकर हत्या, डाग स्‍क्‍वाड की टीम जांच में जुटी

मीरजापुर में जिगना थानाक्षेत्र के जरैला गांव में बीती रात सिर पर वार कर शुकुरू (32) पुत्र स्वर्गीय विश्वनाथ बिन्द की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को पास के ही गांव काशीसरपति के सिवान में शिव ईंट भट्ठा के पास खेत में फेंक दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:31 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:31 AM (IST)
मीरजापुर में पुरानी रंजिश में युवक की सिर कूचकर हत्या, डाग स्‍क्‍वाड की टीम जांच में जुटी
शव को पास के ही गांव काशीसरपति के सिवान में शिव ईंट भट्ठा के पास खेत में फेंक दिया।

मीरजापुर, जेएनएन। जिगना थानाक्षेत्र के जरैला गांव में बीती रात सिर पर वार कर शुकुरू (32) पुत्र स्वर्गीय विश्वनाथ बिन्द की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को पास के ही गांव काशीसरपति के सिवान में शिव ईंट भट्ठा के पास खेत में फेंक दिया। सुबह शौच के लिये निकले ग्रामीणों ने शव को देख परिजनों को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजन शव की सूचना पर घर से महज 250 मीटर दूरी पर सिवान की ओर दौडे। परिजनोंं ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर जिगना प्रभारी प्रणय प्रसून श्रीवास्तव दल बल के साथ पहुंचे। परिजनों का कहना है कि युवक नौ बजे घर से खाना खा कर निकला पास में ही महज डेढ़ सौ मीटर दूरी अपने डेरे पर गया। इसके बाद वह रात 11 बजे घर गया, यहां से एक मिनट घर रहने के बाद वह फिर निकल गया।

सुबह छह बजे युवक मृत मिला, मृतक के सिर पर ठोस वस्‍तु से वार किया गया जिससे उसकी दाहिनी आंख बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। पुलिस के अनुसार हत्यारों ने क्रूरता की हद पार की है।

परिजनों का आरोप है कि दस वर्ष पूर्व उसे आम तोडने को लेकर घर में बन्द कर आरोपियों ने मारा पीटा तथा आठ वर्ष पूर्व भी युवक पर चाकुओं से वार किया था। वहीं वारदात की जानकारी होने के बाद सुबह नौ बजे पहुंची डाग स्क्‍वाड की टीम जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी