सोनभद्र में सड़क पर बेहोशी हालत में मिला युवक, पांच दिन पूर्व हुआ था अपहरण

सोनभद्र के विंढमगंज थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली कोन-विंढमगंज मार्ग के बीच में ओझा पहाड़ी के पास रविवार की सुबह एक युवक बेहोशी की हालत में मिला। उसी जगह पर एक बाइक भी सड़क पर लावारिस हालत में पड़ी थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 12:09 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 12:09 PM (IST)
सोनभद्र में सड़क पर बेहोशी हालत में मिला युवक, पांच दिन पूर्व हुआ था अपहरण
सोनभद्र में सड़क पर बेहोशी हालत में मिला युवक, पांच दिन पूर्व हुआ था अपहरण

जागरण संवाददाता, सोनभद्र। विंढमगंज थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली कोन-विंढमगंज मार्ग के बीच में ओझा पहाड़ी के पास रविवार की सुबह एक युवक बेहोशी की हालत में मिला। उसी जगह पर एक बाइक भी सड़क पर लावारिस हालत में पड़ी थी। टहलने निकले ग्रामीणों ने इसकी सूचना आसपास के लोगोें के साथ ही पुलिस को दिया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विंढमगंज में भर्ती कराया।

उपचार के बाद होश में आए झारखंड राज्य के धुरकी थाना क्षेत्र के सोनडीहा बीरबल गांव निवासी महबूब अंसारी (28) पुत्र अलमुदीन अंसारी ने बताया कि वह पिछले मंगलवार को अपने घर से शाम लगभग चार बजे विंढमगंज बाजार करने के लिए निकला था। बाजार करने के बाद घर जाते समय एक स्कार्पियो पर सवार तीन लोगों ने बाइक के नजदीक वाहन खड़ा कर हमें बुलाया। जब हम वाहन के पास पहुंचे तो हमें खींच कर स्कार्पियों पर बैठा लिया। इसके बाद मेरे बाइक को स्कार्पियो सवार व्यक्ति चलाते हुए ले गया।

पांच दिन अपने साथ जंगल में रखने के बाद सुबह हमें मारपीट कर सफेद रंग का पाउडर जबरिया खिलाकर बेहोशी की हालात में यहां पर लाकर फेंक दिया। जब ग्रामीण सुबह टहलने के निकले तो बेहोशी की हालत में पडे़ युवक की सांस चलता देख ग्रामीणों ने उसे उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विंढमगंज में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद होश आने पर बताए गए मोबाइल नंबर पर ग्रामीणों ने फोन कर घर वालों को अवगत कराया। तत्पश्चात झारखंड राज्य के धुरकी थाना को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महबूब से मामले के बारे में जानकारी लेते हुए उसे आपने साथ ले गई। इस संबंध में धुरकी थाने के एसआई आलोक कुमार ने बताया कि बेहोशी की हालत में मिले युवक की तरफ से कई बात बताई जा रही है। क्या मामला है इसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी