Women Football Match : वाराणसी फुटबॉल नर्सरी को हरा कुमाऊं हीरोज बनीं चैम्पियन, 1-0 से जीत

वाराणसी फुटबाल नर्सरी और कुमाऊं हीरोज के बीच खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक रहा लेकिन कुमाऊं हीरोज 1-0 से जीत दर्ज कर चैंम्पियन होने का गौरव अर्जित किया। कुमाऊं हीरोज को अपनी टीम को बढ़त दिलाने के लिए 34 मिनट तक इंतजार करना पड़ा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:07 AM (IST)
Women Football Match : वाराणसी फुटबॉल नर्सरी को हरा कुमाऊं हीरोज बनीं चैम्पियन, 1-0 से जीत
Women Football Match : कुमाऊं हीरोज की विजेता टीम।

वाराणसी. जेएनएन। वाराणसी फुटबाल नर्सरी और कुमाऊं हीरोज के बीच खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक रहा, लेकिन कुमाऊं हीरोज 1-0 से जीत दर्ज कर चैंम्पियन होने का गौरव अर्जित किया। एनआईएस फुटबॉल प्रशिक्षक एवं आयोजन सचिव भैरव दत्त की देखरेख में बनारस रेल इंजन कारखाना वाराणसी के इंटर कालेज मैदान पर खेली जा रही जिला स्तरीय महीला फुटबॉल प्रतियोगिता 2021 के खिताबी मुकाबले में कुमाऊं हीरोज क्लब और फुटबॉल नर्सरी टीम के खिलाड़ियों ने आपसी तालमेल के सहारे शानदार खेल का प्रदर्शन कर उपस्थित दर्शकों का दिल जीत लिया । कुमाऊं हीरोज को अपनी टीम को बढ़त दिलाने के लिए 34 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। जब गुड़िया पटेल ने तीस गज की दूरी से मिले फ्री किक को गोल में बदल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी । प्रथम हाफ में यही स्कोर कायम रहा । खेल के दूसर हाफ में फुटबॉल नर्सरी ने आक्रामक रूख अखतियार किया, कुमाऊं हीरोज की मजबूत रक्षापंक्ति को भेदने में फुटबॉल नर्सरी के खिलाड़ियों सफलता नहीं मिली। लम्बी सिटी बजते ही कुमाऊं हीरोज 1-0 से खिताबी जीत दर्ज की । विजेता टीम की ओर से संध्या , पूजा कुमारी, ज्योति का खेल सराहनी रहा। आज के मैच में रमेश चन्द्र जैसल, हीरा सिंह, सतीश कुमार व धीरज कुमार पटेल निर्णयक रहे ।

पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्यअतिथि गड़वाघाट आश्रम के धर्मदर्शानानन्द मलकार बाबा ने दोनों टीमों को पुरस्कृत किया । इस अवसर पर शाहिद , चित्तहर प्रसाद , भुपेन्द्र सिंह , लियाकत हुसैन , डॉ. अभिषेक गुप्ता व प्रो. रंजित विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहे । आयोजन सचिव भैरव दत्त ने अतिथियों का स्वागत किया ।

chat bot
आपका साथी