Road Accident in Jaunpur : जमालपुर कस्‍बे के पास ट्रक के धक्के से घायल महिला की अस्‍पताल में मौत

जमालापुर विश्वकर्मा बस्ती के पास बाइक से भदोही जा रहे एक दंपती को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया। जिसमें बाइक सवार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे ट्रक चालक को रामजीनगर बाजार से पकड़कर जमालापुर चौकी पर ले गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:23 PM (IST)
Road Accident in Jaunpur : जमालपुर कस्‍बे के पास ट्रक के धक्के से घायल महिला की अस्‍पताल में मौत
जमालापुर विश्वकर्मा बस्ती के पास बाइक से भदोही जा रहे एक दंपती को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया।

जौनपुर, जेएनएन। रामपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर कस्बे के पास शुक्रवार की शाम ट्रक के धक्के से तीन लोग घायल हो गए। जिसमें वृद्धा जग्गी (42) की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में शुक्रवार की देररात मौत हो गई। जमालापुर विश्वकर्मा बस्ती के पास बाइक से भदोही जा रहे एक दंपती को ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया। जिसमें बाइक सवार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे ट्रक चालक को रामजीनगर बाजार से पकड़कर जमालापुर चौकी पर ले गए।

भदोही के रयां निवासी संतोष कुमार सरोज (40), उनकी पत्नी शीला देवी (38), जग्गी (42) पत्नी गुलाब रामपुर थाना के बंजारी गांव अपने फूफा समई सरोज की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए थे। जहां बाइक से भदोही लौट रहे थे। बाइक संतोष सरोज चला रहा था। जैसी ही जमालापुर बाजार के कावेश्वर कुटी के आगे विश्वकर्मा बस्ती के पास पहुंचे, तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए और तीनों घायल हो गए। जिसमें से जग्गी का दाहिना पैर झूल गया। पहुंची पुलिस सभी को सीएचसी रामपुर इलाज के लिए भेजी। जहां से जग्गी देवी और शीला देवी की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इलाज के दौरान जग्गी की मौत हो गयी। सूचना पर भदोही से भी स्वजन जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों में कोहराम मचा है।

वहीं स्‍थानीय लोगों के अनुसार कस्‍बे के करीब ही दुर्घटनास्‍थल है। यहां तेज गति से भारी वाहनों की सरपट दौड़ आए दिन नजर आती है। आए दिन हादसे होने के बाद भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था या वाहनों की रफ्तार पर लगाम की कोई व्‍यवस्‍था नहीं है। ऐसे में अक्‍सर हादसे होते रहते हैं। लोगों ने क्षेत्र में वाहनों की तेज रफ्तार पर लगाम लगाने की पुलिस प्रशासन से अपील भी की है। 

chat bot
आपका साथी