मीरजापुर के अहरौरा में ढाबे में घुसे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

मीरजापुर अहरौरा क्षेत्र के छातों गांव में स्थित एक ढाबा में गिट्टी लदा ट्रक सोनभद्र से वाराणसी की तरफ जाते समय अनियंत्रित होकर घुस गया। इस दौरान ढाबे के अंदर सो रही बसंती कोल (50) ट्रक की चपेट में आ गई और उनकी मौत हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:57 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:57 PM (IST)
मीरजापुर के अहरौरा में ढाबे में घुसे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत
अहरौरा क्षेत्र में एक ढाबा में गिट्टी लदा ट्रक सोनभद्र से वाराणसी की तरफ जाते समय अनियंत्रित होकर घुस गया।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। अहरौरा क्षेत्र के छातों गांव में स्थित एक ढाबा में गिट्टी लदा ट्रक सोनभद्र से वाराणसी की तरफ जाते समय अनियंत्रित होकर घुस गया। इस दौरान ढाबे के अंदर सो रही बसंती कोल (50) ट्रक की चपेट में आ गई और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के नुआव कला निवासी बसंती कोल पत्नी कल्लू कोल क्षेत्र के बिल्लो कुंड गांव के पास सड़क किनारे झोपड़ी में चाय पान की दुकान खोलकर जीविकोपार्जन करती थीं। मंगलवार की देर रात वह सोने के लिए बगल में स्थित खाली पड़े बाबा के ढाबा में चली गई। इसी बीच सोनभद्र की तरफ से आ रहे ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में घुस गया और महिला को कुचल दिया। इससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी व हाइवा की मदद से ट्रक को हटाकर महिला को निकालकर सीएचसी पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। हालांकि मृतका की शिनाख्त करने में पुलिस को काफी समय लग गया, क्योंकि उसके पास कोई आधार कार्ड या पता लिखा नहीं मिला। सूचना मिलने पर स्वजन थाने पर पहुंच गए। एसओ अजीत श्रीवास्तव ने बताया कि चालक नशे में धुत था, इससे ट्रक लेकर वह ढाबे में घुस गया और महिला की मौत हो गई। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, और फरार चालक की तलाश की जा रही है।

बारिश से ढहा टीन शेड व दीवार, दो महिला समेत चार घायल

जनपद के दो स्थानों पर बारिश से टीन शेड व दीवार गिरने से दो महिला समेत चार लोग घायल हो गए। जानकारी होते ही परिजनों ने चारों को आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुुंचाया। यहां चिकित्सकों ने एक दंपती की हालत गंभीर देख मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लालगंज क्षेत्र के बसकोप गांव में मंगलवार की देर रात बारिश से कच्चे मकान की दीवार ढह गई। इससे घर के अंदर सो रहे बुद्धिराम कोल (53) व उनकी पत्नी मलबे में दब कर गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि घटना के समय बरसात हो रही थी। जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मलबे को हटाकर पति- पत्नी को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी