सोनभद्र में शराब पीने से मना करने पर पत्‍नी को जमकर पीटा, इलाज के अभाव में पत्‍नी ने तोड़ा दम

म्योरपुर थाना क्षेत्र के नवाटोला ग्राम पंचायत के मराई महल्ला में शविवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक घायल पत्नी ने इलाज न होने से दम तोड़ दिया। उक्त गांव निवासी बिगनी का शुक्रवार को अपने पति धनपत से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 02:57 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 02:57 PM (IST)
सोनभद्र में शराब पीने से मना करने पर पत्‍नी को जमकर पीटा, इलाज के अभाव में पत्‍नी ने तोड़ा दम
बिगनी का शुक्रवार को अपने पति धनपत से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया।

सोनभद्र, जेएनएन। म्योरपुर थाना क्षेत्र के नवाटोला ग्राम पंचायत के मराई महल्ला में शविवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक घायल पत्नी ने इलाज न होने से दम तोड़ दिया। उक्त गांव निवासी बिगनी (26) पत्नी धनपत गोड़ का शुक्रवार को अपने पति धनपत से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। पत्नी ने शराब पीने का विरोध किया तो पति को पत्‍नी का विरोध करना नागवार गुजरा। नशे में धुत पति ने पत्नी की जम कर पिटाई कर दो चार बार उठा कर पटक दिया। पति के पिटाई से बुरी तरह घायल महिला रात भर तड़पती रही। सुबह मृतका के पिता राज नरायण ने घायल बेटी को देखकर देशी उपचार किया। 

इसके साथ ही देशी घी व लकड़ा पिलाया तो दामाद से डाक्टर लाने को बुलाने पर कहा। इस पर पति द्वारा उपचार के लिये कोई डाक्टर नही बुलाया गया। मृतका की भाभी पानपति ने बताया कि मैं सुबह बिगनी को खाना खिलाई थी खाने के बाद बिगनी ने तबीयत बिगड़ने पर अपने कमरे में सोने चली गयी। सोने के दौरान उसकी मौत हो गयी। भाभी ने बताया कि मृतका के दो छोटे छोटे बच्चे हैं। ग्रामीणों ने मौत की सूचना म्योरपुर पुलिस को दिया तो सूचना पर म्योरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने टीम के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले पंचनामा भर अन्त्यपरीक्षण के लिये दुद्धी भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम पति पत्नी के बीच शराब पीने के विरोध को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके दौरान पति ने पत्नी को मारा था जिससे आज उसकी मौत हो गयी। मृतका के पिता राज नरायण के तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

chat bot
आपका साथी