जौनपुर में पत्नी ने दर्ज कराया प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा, लापता युवक का खेत में गाड़ा मिला था शव

जौनपुर में खेत में हत्या कर गाड़ा गया युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर उसकी प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:57 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:57 PM (IST)
जौनपुर में पत्नी ने दर्ज कराया प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा, लापता युवक का  खेत में गाड़ा मिला था शव
जौनपुर में पत्नी ने दर्ज कराया प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा, लापता युवक का खेत में गाड़ा मिला था शव

जौनपुर, जेएनएन। सोमवार को सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र के निकट एक फैक्ट्री के पीछे धान के खेत में हत्या कर गाड़ा गया युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर उसकी प्रेमिका के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके स्वजनों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रेमिका के स्वजन आत्महत्या का मामला बता रहे हैं। अब हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जलालपुर थाना क्षेत्र के सुरहुरपुर गांव का संतोष कुमार (25) पुत्र रामधनी पिछले 13 दिनों से लापता था। उसके स्वजनों ने दोनों थानों में सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। पत्नी प्रियंका के अनुसार उसके पति का सरोखनपुर गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों फोन पर दोनों बातें करते थे। उसने इसकी जानकारी स्वजनों को दी तो संतोष के पिता, चाचा व जीजा सहित अन्य स्वजन तीन दिनों से तलाश में सरोखनपुर में डेरा डाले थे। सोमवार को सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र के निकट से गुजरी नहर के किनारे कुछ बच्चे मछली मारने गए थे। दुर्गंध का एहसास होने पर बच्चों के जरिए यह बात गांव में फैल गई। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से खेत में उक्त स्थान को जहां से बदबू आ रही थी, खोदवाया तो संतोष का सड़ा-गला शव मिला। मृतक की पत्नी प्रियंका की तहरीर पर पुलिस ने उसकी प्रेमिका मीरा के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरी तरफ आरोपित प्रेमिका के स्वजन का कहना है कि संतोष उनकी बेटी से मिलने आया था। मिलने न देने पर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस कार्रवाई की डर से उन्होंने शव को गाड़ दिया था। थाना प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश ङ्क्षसह ने कहा कि मृत युवक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की जा रही है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का, यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी