जौनपुर में खाना बनाने के विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

मजडीहां गांव में गुरुवार की रात खाना बनाने के विवाद को लेकर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था इसी बीच गांववालों ने पहुंचकर मकान का दरवाजा तोड़कर उसे बचा लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 11:34 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:51 PM (IST)
जौनपुर में खाना बनाने के विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
खाना बनाने के विवाद को लेकर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

जौनपुर, जेएनएन। शाहगंज थाना क्षेत्र के मजडीहां गांव में गुरुवार की रात खाना बनाने के विवाद को लेकर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था इसी बीच गांववालों ने पहुंचकर मकान का दरवाजा तोड़कर उसे बचा लिया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है।

मजडीहां गांव निवासी साजिद खान करीब 20 दिन पूर्व अपनी पत्नी फरीदा (28) को मायके से विदा कराकर घर लाया था। परिजनों के अनुसार साजिद काफी समय से बेरोजगार था। जिसको लेकर पति और पत्नी के बीच अनबन बनी रहती थी। इस बीच गुरुवार की रात खाना बनाने को लेकर साजिद और फरीदा के बीच कहासुनी होने लगी। पड़ा‍ेसियों के अनुसार मकान का दरवाजा बंद था और दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता गया। इस दौरान दो बच्चे सिफा (5) व उवैद (3) भी वहीं मौजूद थे।

बताया कि विवाद के दौरान आक्रोशित साजिद कुल्हाड़ी से पत्नी पर प्रहार कर दिया। इससे मौके पर ही पत्‍नी की मौत हो गई। शोर शराबा सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे तो मकान का दरवाजा अंदर बंद था, दरवाजे को तोड़कर सभी अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर सन्न रह गए। फरीदा की रक्त रंजित लाश एक ओर पड़ी थी तो वहीं दूसरी ओर रस्सी के सहारे साजिद फांसी लगाकर जान देने का प्रयास कर रहा था। गांववालों ने साजिद को पकड़ा और उसे बैठा लिया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पति साजिद को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त रक्त रंजित कुल्हाड़ी बरामद कर लिया। शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक अंकित कुमार व प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी