जौनपुर में मोबाइल फोन से बात करते हुए युवती ने सई नदी में लगाई छलांग, पांच घंटे गोताखोर करते रहे तलाश

सुजानगंज थाना क्षेत्र के धीरदास पुल से रविवार की दोपहर मोबाइल फोन पर किसी से बात करती हुई युवती ने सई नदी में छलांग लगा दी। उफनाई नदी में गोताखोर पांच घंटे तक तलाश करते रहे लेकिन उसका पता नहीं चला।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 09:38 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 09:38 PM (IST)
जौनपुर में मोबाइल फोन से बात करते हुए युवती ने सई नदी में लगाई छलांग, पांच घंटे गोताखोर करते रहे तलाश
मोबाइल फोन पर किसी से बात करती हुई युवती ने सई नदी में छलांग लगा दी।

जागरण संवाददाता, जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र के धीरदास पुल से रविवार की दोपहर मोबाइल फोन पर किसी से बात करती हुई युवती ने सई नदी में छलांग लगा दी। उफनाई नदी में गोताखोर पांच घंटे तक तलाश करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चला। युवती कौन थी और किस कारण से नदी में कूदी यह भी पता नहीं चल सका है।

दोपहर में नीली जींस व काला टाप पहनी माडर्न टाइप की युवती पुल पर खड़ी होकर किसी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। बातचीत के दौरान ही अचानक वह पुल की रेलिंग पर चढ़कर नदी में कूद गई। तुरंत नजर पड़ जाने से पास के कुछ मल्लाह उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़े, किंतु तेज बहाव के कारण युवती लापता हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर आई पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर तलाश में लगाया। करीब पांच घंटे तक गोताखोर तलाश करते रहे, लेकिन पता नहीं चला। युवती कौन व कहां की थी। नदी में छलांग लगाने की वजह क्या थी, यह पहेली बनी हुई है। तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। थानाध्यक्ष का कहना है कि युवती का पता लगने के बाद ही छानबीन संभव है।

किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार : सरायख्वाजा थाना पुलिस ने नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सदर रण विजय सिंह ने बताया कि थाने के एसआइ शिव प्रकाश वर्मा व हेड कांस्टेबल द्वय पवित्र भूषण तिवारी, अनुज प्रताप सिंह, महिला आरक्षी सरिता सिंह रविवार को वांछित अपराधियों की तलाश में निकले थे। मुखबिर की सूचना पर हमजापुर गांव निवासी वांछित आरोपित आशीष कुमार विश्वकर्मा को बक्शा थाना क्षेत्र के लखौंवा बाजार से धर दबोचा। किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आशीष के विरुद्ध थाने में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। आवश्यक लिखापढ़ी कर आरोपित का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी