चंदौली जिले में रात में पुलिस कप्तान पहुंचे तो सोते मिले एसओ, किया गया लाइनहाजिर

जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है लेकिन पुलिसवाले चैन की नींद सो रहे। शनिवार की रात एक बजे एसपी शहाबगंज थाने पर पहुंचे तो एसओ वंदना सिंह सोई मिलीं। वहीं गश्त के लिए मुहैया कराए गए दोनों मोबाइल वाहन भी थाने में ही खड़े मिले।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:40 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:40 AM (IST)
चंदौली जिले में रात में पुलिस कप्तान पहुंचे तो सोते मिले एसओ, किया गया लाइनहाजिर
शनिवार की रात एक बजे एसपी शहाबगंज थाने पर पहुंचे तो एसओ वंदना सिंह सोई मिलीं।

चंदौली, जेएनएन। जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन पुलिसवाले चैन की नींद सो रहे। शनिवार की रात एक बजे एसपी अमित कुमार शहाबगंज थाना पहुंच गए तो एसओ वंदना सिंह सोई मिलीं। वहीं गश्त के लिए मुहैया कराए गए दोनों मोबाइल वाहन भी थाने में ही खड़े मिले। इस पर एसओ को लाइनजाहिर कर दिया। कप्तान के सख्त रुख से पुलिसकर्मियों में खलबली मची है।

कप्तान रात में जिले के भ्रमण पर निकले थे। करीब एक बजे शहाबगंज थाना पहुंचे। इस दौरान एसओ सोई मिलीं, वहीं दोनों मोबाइल वाहन थाने में खड़े थे। पुलिसकर्मी भी आराम फरमा रहे थे। एसपी ने मुंशी से पूछताछ की तो पता चला कि थानाध्यक्ष अपने कमरे में सो रही हैं। जानकारी होने पर भागकर पहुंची। इस पर कप्तान ने नाराजगी जताते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई। वहीं एसओ को लाइनहाजिर कर दिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को ईमानदारी के साथ दायित्व निभाने की हिदायत दी। पिछले दिनों एसपी ने मातहतों संग क्राइम मीटिंग की थी। उन्होंने थानाध्यक्षों को रात्रि गश्त बढ़ाने की सख्त हिदायत दी थी, लेकिन एसओ व पुलिसकर्मी रात में आराम फरमा रहे। इसके चलते अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

शहाबगंज थाना क्षेत्र में पशु तस्करों का काकस है। तस्कर रात में सक्रिय होते हैं और पशुओं को सीमा पार कराकर बिहार ले जाते हैं। शहाबगंज थाने में पिछले दिनों हुईं वारदातों का भी खुलासा नहीं हुआ। अमाव गांव के युवक के हत्याकांड का राजफाश पुलिस अभी तक नहीं कर पाई। इसके अलावा लंबित मामलों के निस्तारण की स्थिति भी ठीक नहीं। एसपी ने कार्रवाई कर दूसरे थाना प्रभारियों व पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी है। यदि नहीं सुधरे, तो गाज गिरनी तय है।

chat bot
आपका साथी