मीरजापुर में सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर से बह रहा पानी, घंटों तक आवागमन बाधित

आवागमन सुबह से ही काफी देर तक बाधित रहा। बाइक सवार रपटे के पानी से होकर गुजरकर अपने गंतव्‍य को रवाना हुए। एक बाइक सवार पानी का तेज बहाव होने के कारण बाइक सहित पानी में गिर गया बाइक सवार को गिरता देखकर लोगो ने दौड़कर उसे बचाया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:30 PM (IST)
मीरजापुर में सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर से बह रहा पानी, घंटों तक आवागमन बाधित
एक बाइक सवार पानी का तेज बहाव होने के कारण बाइक सहित पानी में गिर गया

मीरजापुर, जेएनएन। हलिया थाना क्षेत्र के हलिया लालगंज मार्ग बसुहरा गांव स्थित सुसुआड नाले के रपटे के उपर गुरुवार की सुबह हुई झमाझम बारिश से बारिश का पानी रपटे के उपर से लगभग दो फीट उपर चलने लगा।  इसकी वजह से लालगंज तहसील तथा जिला मुख्यालय की ओर जाने वाले लोगो को परेशानियों का सामाना करना पड़ा।

रपटे से आवागमन सुबह से ही काफी देर तक बाधित रहा। बाइक सवार रपटे के पानी से होकर गुजरकर अपने गंतव्‍य को रवाना हुए। एक बाइक सवार पानी का तेज बहाव होने के कारण बाइक सहित पानी में गिर गया बाइक सवार को गिरता देखकर लोगो ने दौड़कर उसे बचाया। रपटे के दोनों छोर पर लोग पानी कम होने का इंतजार करते रहे। सुसुआड रपटे के उपर से पानी चलने के कारण जिला मुख्यालय व तहसील मुख्यालय की ओर जाने वाले लोगो ब्लाक कर्मियों अधिवक्ताओं सहित बैंककर्मियों को पच्चीस किलोमीटर का अतिरिक्त दूरी तय कर सफर तय कर गंतव्य तक पंहुचना पड़ा।

इसी प्रकार जिला मुख्यालय से आने वाले लोगों को भी परेशानियों का सामाना करना पड़ा। सुबह छः बजे से ही रपटे के उपर से पानी चल रहा है करीब तीन घंटे से भी अधिक समय तक आवागमन बाधित रहा। डिप्टी सीएम के डियूटी में लगे पुलिसकर्मियों को भी रपटे के उपर से चल रहे पानी से होकर डियूटी पर जाना पड़ा। पीआरडी के जवान रपटे के पानी कम होने का इंतजार करते रहे। बारिश के दिनों में आए दिन रपटे के उपर से पानी चलने से आवागमन बाधित हो जाता है। सुसुआड नाले पर पुल निर्माण कार्य के लिए ग्रामीणों ने कई बार प्रयास किया लेकिन आज तक नाले पर पुल का निर्माण कार्य नही हो पाया है। बारिश के पानी से रपटा जगह जगह छतिग्रस्त हो गया है। सुसुआड नाले पर नया रपटा बनाने के लिए शासन स्तर से प्रक्रिया चल रही है।

chat bot
आपका साथी