चंदौली में बंद क्रासिंग कर रहा था पार, ट्रेन में बाइक फंसने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

सैयदराजा थाना क्षेत्र के उत्तरी बाजार के रेलवे गेट संख्या 72बी के पास गुरुवार को परेवा गांव निवासी शिवम चौबे (20) की ट्रेन के चपेट में आ जाने से मौत हो गई। वह बंद रेलवे कासिंग के नीचे से बाइक निकाल रहा था कि अचानक पुरुषोत्तम एक्सप्रेस आ गई।

Saurabh ChakravartyThu, 29 Jul 2021 08:55 PM (IST)
रेलवे गेट संख्या 72बी के पास जुटी भीड

चंदौली, जागरण संवाददाता। सैयदराजा थाना क्षेत्र के उत्तरी बाजार के रेलवे गेट संख्या 72बी के पास गुरुवार को परेवा गांव निवासी शिवम चौबे (20) की ट्रेन के चपेट में आ जाने से मौत हो गई। वह बंद रेलवे कासिंग के नीचे से बाइक निकाल रहा था कि अचानक पुरुषोत्तम एक्सप्रेस आ गई। उसकी बाइक ट्रेन में फंसकर काफी दूर तक रगड़ खाते हुए गई। वह लखनऊ में बाबू बनारसी दास इंजीयनिंग कालेज में इलेक्ट्रानिक कम्यूनिकेशन द्वितीय वर्ष का छात्र था।

शिवम अपने पिता संतोष चौबे की दवा लेने नई बाजार गया था। लौटत वक्त फाटक बंद था। फाटक पर वाहनों की भीड़ न होने के कारण वह क्रासिंग के नीचे से बाइक झुकाकर निकालने लगा। उसी पटरी पर पीडीडीयू जंक्शन जा रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस क्रासिंग के पास की पटरी पर आ गई। ट्रेन के इंजन में बाइक का अगला हिस्सा फंस गया। इससे बाइक समेत शिवम उसमें फंसकर काफी दूर तक घिसटता रहा और एक खंभे से टकरा गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई और बाइक के परखचे उड़ गए। यह दृश्य देख लोगों का दिल दहल उठा। कुछ लोग हिम्मत करके युवक के पास पहुंचे लेकिन उसका शरीर क्षत-विक्षत हो चुका था। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई, युवक की शिनाख्त होते ही उसके स्वजन को सूचना दी। कुछ ही देर में उसके परिवार के लोग पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

उचक्कों के मोबाइल छीनने पर चलती ट्रेन से गिरा यात्री, घायल

गाजियाबाद-दानापुर एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक युवक से गुरुवार को जलीलपुर गांव के समीप उचक्कों ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया। मोबाइल बचाने के चक्कर में यात्री ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस मामले में वाराणसी जीआरपी ने मुकदमा पंजीकृत किया है। ग्राम करहरिया, थाना धोरैइया बांका धरिया, बिहार निवासी मोहम्मद सरवर (20) गाजियाबाद अपने चाचा के यहां काम करने के लिए गया था। वहां काम न मिलने पर वह पटना में काम के लिए जा रहा था। गेट के पास ही उसकी सीट थी। चलती ट्रेन में मोबाइल झपटने वाले उचक्के ने ट्रेन के नीचे से ही उसका मोबाइल झपटने का प्रयास किया। इससे उनका मोबाइल गिर पड़ा। मोबाइल के लिए वह चलती ट्रेन से कूद गए। लोगों ने बताया कि वह ट्रैक पर लहूलुहान पड़े थे। लोगों की नजर पड़ी तो उसकी जान बचाई।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.