सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2006 में भागने के बाद घोषित हुआ था इनाम

पुलिस ने सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार हुए 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश अनिल सिंह को उसके गांव गायघाट के पास से शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह सेंट्रल जेल में हत्या के मुकदमे में आजीवन सजा काटने के दौरान 13 अप्रैल 2006 से फरार हो गया था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:51 PM (IST)
सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2006 में भागने के बाद घोषित हुआ था इनाम
इनामी बदमाश अनिल सिंह को उसके गांव गायघाट के पास से शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।

बलिया, जेएनएन। हल्दी थाना पुलिस ने सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार हुए 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश अनिल सिंह को उसके गांव गायघाट के पास से शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह सेंट्रल जेल में हत्या के मुकदमे में आजीवन सजा काटने के दौरान 13 अप्रैल 2006 से फरार हो गया था।

थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि गैंगस्टर व अन्य अपराधों में घोषित दस हजार का इनामिया अभियुक्त पप्पू यादव निवासी सैईया का डेरा थाना शाहपुर जिला आरा व सेन्ट्रल जेल वाराणसी से फरार 25 हजार रुपये का घोषित इनामिया बंदी अपराधी अनिल सिंह को गिरफ्तार करने की योजना बनाई गई थी। उन्हें सूचना मिली कि सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार बंदी अभियुक्त गायघाट डाक बंगला के पास सड़क पर मौजूद है और वह भागने के फिराक में है।

इस पर वह हल्दी तिराहे से प्रस्थान कर गायघाट डाक बंगला के पास पहुंच गए। इनामी बदमाश पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह सेंट्रल जेल वाराणसी से 13 अप्रैल 2006 को फरार हुआ था। इसके बाद पुलिस इसकी तलाश में लगी हुई थी। पुलिस अधीक्षक ने इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

chat bot
आपका साथी