Mukhtar Ansari के लिए वारंट बी मोहाली जेल में तामील, सीजेएम कोर्ट में दाखिल नहीं हो सका था वारंट

सदर विधायक मुख्तार अंसारी के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट से जारी वारंट बी को स्थानीय पुलिस टीम ने मंगलवार को पंजाब के रूपनगर मोहाली जेल में तामील करा दिया। वारंट की एक अन्य प्रति देर शाम तक वहां के सीजेएम कोर्ट में दाखिल नहीं की जा सकी थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 03:32 AM (IST)
Mukhtar Ansari के लिए वारंट बी मोहाली जेल में तामील, सीजेएम कोर्ट में दाखिल नहीं हो सका था वारंट
मुख्तार अंसारी के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट से जारी वारंट बी को पुलिस ने मोहाली जेल में तामील करा दिया।

मऊ, जेएनएन। सदर विधायक मुख्तार अंसारी के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट से जारी वारंट बी को स्थानीय पुलिस टीम ने मंगलवार को पंजाब के रूपनगर मोहाली जेल में तामील करा दिया। वारंट की एक अन्य प्रति देर शाम तक वहां के सीजेएम कोर्ट में दाखिल नहीं की जा सकी थी। हालांकि पुलिस टीम कोर्ट पहुंच गई थी। देर शाम तक यदि वारंट दाखिल न हो सका तो उसे बुधवार को कोर्ट में दाखिल करने के बाद टीम वापस लौटेगी।

माफिया मुख्तार अंसारी पंजाब राज्य के रूपनगर मोहाली जेल में बंद है। स्थानीय सीजेएम कोर्ट ने अवैध शस्त्र लाइसेंस के मामले में अंसारी को 21 अक्टूबर को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया है। पंजाब से विधायक को लाने के लिए मऊ पुलिस ने कोर्ट से वारंट बी हासिल किया है। उसी वारंट के तामीला के लिए जनपद पुलिस की टीम पंजाब गई हुई है। इस टीम में एक सब इंस्पेक्टर व चार कांस्टेबल शामिल हैं। इस टीम ने पंजाब पहुंचकर वारंट बी मोहाली के जेल अधीक्षक के यहां तामील करा दिया है। उसकी एक अन्य प्रति मोहाली के सीजेएम कोर्ट में दाखिल करने के लिए पुलिस टीम देर शाम तक प्रयास में लगी थी। इस संबंध में स्थानीय पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि यदि देर हो जाने के कारण पुलिस टीम मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में वारंट बी दाखिल न कर सकी तो वह बुधवार को उसे दाखिल करने के बाद ही वापसी करेगी। इस वारंट के दाखिले के बाद वहां की कोर्ट और जेल प्रशासन उसे 21 अक्टूबर की पेशी के लिए मऊ न्यायालय भेजने की व्यवस्था बनाएगा।

chat bot
आपका साथी