बलिया में छह ग्राम पंचायतों के बूथों पर आज होगा मतदान, फोर्स ने संभाली कमान

बलिया जिले की छह ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए चुनाव रविवार को हो रहा है। इसके लिए सभी संबंधित विकास खंडों से पोलिंग पार्टी शनिवार की शाम को बूथों पर रवाना हो गई। पुलिस बल के जवानों ने भी कमान संभाल लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:20 AM (IST)
बलिया में छह ग्राम पंचायतों के बूथों पर आज होगा मतदान, फोर्स ने संभाली कमान
बलिया जिले की छह ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए चुनाव रविवार को हो रहा है।

बलिया, जेएनएन। जिले की छह ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए चुनाव रविवार को होगा। इसके लिए सभी संबंधित विकास खंडों से पोलिंग पार्टी शनिवार की शाम को बूथों पर रवाना हो गई। पुलिस बल के जवानों ने भी कमान संभाल लिया है। सुबह सात बजे से मतदान शुरू होगा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन के बाद इन पंचायतों में ग्राम प्रधान प्रत्याशी की मृत्यु हो गई थी। प्रत्याशियों ने एक दिन पूर्व अपनी ताकत झोंक दी थी।

विकास खंड चिलकहर के ग्राम पंचायत बर्रेबोझ, नवानगर के ग्राम पंचायत बेलसड़ी, दुबहड़ के ग्राम पंचायत अड़रा, सोहांव के ग्राम पंचायत मेरवडाकलां, विकास खण्ड सीयर के ग्राम पंचायत तुर्तीपार व विकास खण्ड हनुमानगंज के ग्राम पंचायत बनरही में रद प्रधान के पद का मतदान होगा। इसको लेकर प्रशासन तैयारी में लग गया था। शनिवार को सभी पोलिंग पार्टी चुनाव संपन्न कराने के लिए इन पोलिंग बूथों पर पहुंच गई।

तुर्तीपार के आठ बूथों पर आज होगा मतदान

बिल्थरारोड:सेक्टर मजिस्ट्रेट व तहसीलदार जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तुर्तीपार ग्राम पंचायत के विभिन्न टोलों में बने आठ बूथों पर निष्पक्ष चुनाव की पूरी तैयारी कर ली गई है। चुनाव अधिकारी सीबी पटेल ने बताया कि प्रधान पद के लिए तुर्तीपार में कुल 16 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। प्रधान पद की प्रत्याशी विमला देवी (51) पत्नी रामप्यारे राजभर का 25 अप्रैल को ही बुखार और खांसी बीमारी का इलाज के दौरान निधन हो गया था।

chat bot
आपका साथी