चंद्रकांता के बनारसी रचनाकार देवकीनंदन खत्री के पोते विवेक खत्री आए खुद के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर

वाराणसी और चुनार के साथ ही नौगढ़ और विजयगढ़ किले के तिलिस्‍म पर रचे प्रसिद्ध ऐतिहासिक उपन्यास और टीवी शो चंद्रकांता के रचनाकार बाबू देवकीनंदन खत्री के पोते विवेक खत्री ने सिनेमा के ऑनलाइन प्‍लेटफार्म का रुख किया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 05:28 PM (IST)
चंद्रकांता के बनारसी रचनाकार देवकीनंदन खत्री के पोते विवेक खत्री आए खुद के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर
चंद्रकांता के रचनाकार बाबू देवकीनंदन खत्री के पोते विवेक खत्री ने सिनेमा के ऑनलाइन प्‍लेटफार्म का रुख किया है।

वाराणसी/मुंबई। वाराणसी और चुनार के साथ ही नौगढ़ और विजयगढ़ किले के तिलिस्‍म पर रचे प्रसिद्ध ऐतिहासिक उपन्यास और टीवी शो चंद्रकांता के रचनाकार बाबू देवकीनंदन खत्री के पोते विवेक खत्री ने सिनेमा के ऑनलाइन प्‍लेटफार्म का रुख किया है। महान महाकाव्यों के लेखक बाबू देवकी नंदन खत्री के पोते विवेक वॉव मूल नाम के अपने खुद के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ आ रहे हैं। विवेक खत्री भी एक लेखक हैं, जिन्होंने वॉव के लिए अधिकांश श्रृंखलाएं लिखी हैं। उनके कई उपन्यास, टीवी शो और वेब श्रृंखलाओं में भी शामिल हैं जो वॉव पर भी दिखाए जाएंगे।

वॉव के लॉन्च के बाद 18 अप्रैल से सभी शो की स्ट्रीमिंग भी शुरू हो जाएगी। कुछ प्रमुख शो जो स्ट्रीमिंग शुरू करेंगे उनमें अश्नूर कौर, डेलनाज ईरानी और जितेन लालवानी, अश्मित पटेल और अरुशी हांडा, जस्ट मैरिड, द नेक्स्ट बॉल और लव गुरु अभिनीत, 'परी हू मैं' आदि की स्ट्रीमिंग पहले शुरू होगी। अपने नए उद्यम के लिए उत्साह के बारे में बात करने पर वे कहते हैं कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट बेहतर है। मैंने अपने शहर वाराणसी को छोड़कर मुंबई जाने और कुछ रचनात्मक करने की योजना बनाई। इस क्षेत्र में काम करने और इसके साथ योगदान करने के लिए प्रतिभा के सहारे अंततः सब हो रहा है।

1-10 के पैमाने पर मेरी उत्तेजना 100 फीसद से भी अधिक है। सभी शो और लघु फिल्में विभिन्न शैलियों से हैं और उनमें से ज्यादातर मेरे द्वारा ही लिखे गए हैं। प्लेटफ़ॉर्म की सामग्री के बारे में बात करते कहा कि- अपने दर्शकों को संतुष्ट करने की योजना बना रहे हैं। बाहर और कुछ अलग और बेहतर दिखाओ। यहां पर सभी पीढ़ियों के लिए शो और फिल्मों के साथ एक मंच होगा। आप अपने परिवार के साथ सब कुछ देख सकते हैं जो इन दिनों किसी भी तरह से दुर्लभ है। सुखद दर्शकों को अच्छी सामग्री से बेहतर बनाता है और यह हमारी कहानियों का एक तथ्‍य है जो दर्शकों को आकर्षित करेगा।

इस प्लेटफॉर्म के साथ वेब डेब्यू करने पर अभिनेत्री आश्नूर कौर ने बताया कि - मैं लॉन्च के लिए बेहद उत्साहित हूं। जैसा कि हम सभी ने पूरी मेहनत से किया है और वॉव प्लेटफॉर्म एक ऐसी कहानी लेकर आया है, जो मूल रूप से बहुत ही खास तौर पर प्रासंगिक लोगों की है, जो इच्छा रखते हैं अपने सपनों को हासिल करें। इसके अलावा मैं अपने वेब डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखने और अपने प्यार की बौछार करेंगे। 

chat bot
आपका साथी