वाराणसी के शिवपुर में एक ही रात में तीन स्थानों पर छिनैती, सभी प्रकरणों की पुलिस कर रही जांच

शिवपुर पुलिस जितनी सुस्त हो गई है उतने ही बदमाश बेखौफ होकर क्षेत्र में छिनैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तीन स्थानों पर एक महिला सहित तीन लोगों से सोने की चेन मोबाइल व नकदी छीन लिए गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:30 PM (IST)
वाराणसी के शिवपुर में एक ही रात में तीन स्थानों पर छिनैती, सभी प्रकरणों की पुलिस कर रही जांच
वाराणसी के शिवपुर में एक ही रात में तीन स्थानों पर छिनैती

जागरण संवाददाता, वाराणसी। शिवपुर पुलिस जितनी सुस्त हो गई है, उतने ही बदमाश बेखौफ होकर क्षेत्र में छिनैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोमवार की रात क्षेत्र में तीन स्थानों पर एक महिला सहित तीन लोगों से सोने की चेन, मोबाइल व नकदी छीन लिए गए। सभी प्रकरणों की पुलिस जांच कर रही है।

पहला केस

कपसेठी थानांतर्गत प्रतापपुर निवासी कमला श्रीवास्तव अपने भाई डीआइजी के पूर्व पीआरओ नागेंद्र श्रीवास्तव से मिलने उसरपुरवा क्षेत्र स्थित शिवहर कालोनी में आईं थी। रात करीब साढ़े सात बजे वह पास ही लगे मेले में जाने के लिए निकलीं। इस बीच कालोनी के गेट से बाहर निकलते ही तीन बदमाशों ने उनके गले से चेन झपट ली और मेले की भीड़ का फायदा उठाते हुए भाग निकले। चेन उन्हें ससुराल में मिली थी। सूचना के बाद पहुंचे एसीपी कैंट मौके पर पहुंचे और जांच कर चले गए।

केस नंबर दो

सरसवां गांव के रहने वाले ठेकेदार आशीष पटेल निजी काम से कार से लोहता गए थे। वहां से लौटते समय रात करीब साढ़े आठ बजे भवानीपुर में कंक्रीट की सड़क बनने के कारण रास्ता अवरुद्ध किया गया था। इस पर वह कार बैक करने लगे तो उनकी गाड़ी से बाइक में हल्की सी टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक सवार लोगों ने ओवरटेक कर रोका और मारपीट कर सोने की चेन व जेब से तीन हजार रुपये छीन लिए। भुक्तभोगी ने 112 नंबर पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची।

केस नंबर तीन

ऊंचवालाज, गिलट बाजार निवासी व्यापारी अशोक मिश्रा रात करीब आठ बजे निजी कार्य से यूपी कालेज के मैदान की ओर गए थे। उसी दौरान एक हास्टल के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने थप्पड़ मारकर उनके पास से कीमती मोबाइल फोन छीन लिया और गिलट बाजार की ओर भाग निकले। तीनों घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना था कि थाने दो इंस्पेक्टर व पुलिसकर्मियों की फौज है, लेकिन घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है।

chat bot
आपका साथी