बीएचयू में सीरगेट पूर्ण रुप से खोलने के लिए आसपड़ोस के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सीर गेट का मुख्य द्वार पूर्व की तरह खोलने और चार पहिया वाहनों का आवागमन न होने को लेकर ग्रामीणों ने रविवार की सुबह विरोध किया। मौके पर बीएचयू प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तो ग्रमीणों ने उनको ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत कराया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:34 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:30 PM (IST)
बीएचयू में सीरगेट पूर्ण रुप से खोलने के लिए आसपड़ोस के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
बीएचयू प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तो ग्रमीणों ने उनको ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत कराया।

वाराणसी, जेएनएन। सीर गेट का मुख्य द्वार पूर्व की तरह खोलने और चार पहिया वाहनों का आवागमन न होने को लेकर ग्रामीणों ने रविवार की सुबह विरोध किया। आस पड़ोस के ग्रामीणों द्वारा सीर गेट पर प्रदर्शन होने की जानकारी मिलते ही मौके पर बीएचयू प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तो ग्रमीणों ने उनको ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत कराया। इस मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उच्चाधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

सीरगोवर्धनपुर निवासी सपा नेता राजेश यादव नत्थू ने बताया कि सीर गेट बंद होने से सर सुन्दर लाल अस्पताल एम्बुलेंस से जाने में काफी दूरी तय करनी पड़ती है। जिसके चलते ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि इस गेट से सीरगोवर्धनपुर, रमना, डाफी, नैपुरा, नरोत्तमपुर, टिकरी, मुड़ादेव आदि गांवों सहित बिहार, चंदौली, सोनभद्र, मिर्जापुर, छत्‍तीसगढ़, झारखंड और मध्यप्रदेश सहित अन्य जगहों से चार पहिया वाहनों से गम्भीर अवस्था में मरीजों को बीएचयू अस्पताल ले जाया जाता है। 

वहीं प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने मांग किया कि सीर गेट पूर्व की भांति प्रातःकाल पांच बजे से रात 10 बजे तक खोला जाए। इस दौरा प्रदर्शन करने वाले लोगों में मुख्यरूप से जय प्रकाश उर्फ सबलू, नमन यादव, संदीप सिंह, विवेक यादव, सन्तोष यादव, विजय यादव, राकेश यादव आदि दर्जनों की संख्या में ग्रामीण शामिल थे।

chat bot
आपका साथी