वाराणसी में ग्रामीणों का फर्जी हस्ताक्षर बनाने पर ग्रामीण लामबंद, प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की मांग

पंचायत भवन निर्माण को लेकर गांव के ही समरेंद्र प्रताप आजाद द्वारा ग्राम प्रधान के ऊपर फर्जी प्रार्थना पत्र दिया गया है। जिसमें समरेंद्र प्रताप आजाद ने ग्रामीणों का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर प्रस्तुत किया है। प्रधान के खिलाफ किसी भी प्रकार का प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:38 PM (IST)
वाराणसी में ग्रामीणों का फर्जी हस्ताक्षर बनाने पर ग्रामीण लामबंद, प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की मांग
प्रधान के खिलाफ किसी भी प्रकार का प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। रोहनिया में रविवार को देउरा ग्राम प्रधान सीमा देवी के साथ दर्जनों की संख्या में ग्रामीण लोग राजातालाब थाना अंतर्गत मातलदेई चौकी पर पहुंच गए। देखते ही देखते चौकी पर ग्रामीणों का जमघट लगने लगा। दरअसल पूरा मामला ग्राम प्रधान सीमा देवी द्वारा गांव में पंचायत भवन निर्माण को लेकर था। ग्राम प्रधान द्वारा गांव में मानक के अनुसार पंचायत भवन का निर्माण सही ढंग से कराया जा रहा है।

पंचायत भवन निर्माण को लेकर गांव के ही समरेंद्र प्रताप आजाद द्वारा ग्राम प्रधान के ऊपर फर्जी प्रार्थना पत्र दिया गया है। जिसमें समरेंद्र प्रताप आजाद ने ग्रामीणों का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर प्रस्तुत किया है। देउरा गांव के ग्रामीणों का आरोप था कि हम लोगों द्वारा प्रधान के खिलाफ किसी भी प्रकार का प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है। और गांव के ही समरेंद्र प्रताप आजाद अपने निजी स्वार्थ और चुनाव में करारी हार का बदला लेने के लिए ग्राम प्रधान के ऊपर तरह-तरह के फर्जी आरोप लगाते रहते हैं। और हम ग्रामीणों का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। इस पूरे मामले में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अमरनाथ राठौर ने बताया कि समरेंद्र प्रताप आजाद द्वारा अवैध ढंग से सरकारी पोखरी पर अतिक्रमण किया गया है।

पोखरी पर से अतिक्रमण हटाने के लिए ग्राम प्रधान द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानी के चुनाव में करारी हार हो जाने के कारण समरेंद्र प्रताप आजाद द्वारा ग्राम प्रधान को बदनाम करने के लिए और उनके सरकारी कार्यों में व्यवधान डालने के उद्देश्य से लगातार आए दिन जाल बुन रहे है। जिसके लिए आज हम सभी ग्रामीण लोग लामबंद होकर मातलदेई चौकी प्रभारी धनंजय मिश्रा को प्रार्थना देकर विपक्षियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग किए हैं। मौके पर देऊरा ग्राम प्रधान सीमा देवी, अमरनाथ राठौर, अजीत कुमार, शैलेंद्र पांडे, रामाशंकर उर्फ बाले, राजकुमार पाल, रामदुलार, दिलहसन, मंजू देवी, मंजू पाल, छोटे राजभर, भोला नाथ, अजय राजभर आदि ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी