वाराणसी के शातिर अपराधी मिलन ने शराब पिलाने के बहाने लाए थे चंधासी और सिर कूंच कर मार डाला

चंदौली के पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के चंधासी में सिर कूंचकर वाराणसी के ब्रह्माघाट निवासी विश्वनाथ शर्मा के पुत्र विक्की शर्मा हत्याकांड में शामिल तीन आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार को गोधना चौराहे के पास गिरफ्तार कर लिया। वाराणसी के शातिर अपराधी मिलन विज ने हत्या का षड़यंत्र रचा था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:50 AM (IST)
वाराणसी के शातिर अपराधी मिलन ने शराब पिलाने के बहाने लाए थे चंधासी और सिर कूंच कर मार डाला
चंदौली के मुगलसराय कोतवाली में गिरफ्तार कर लाये गये हत्यारोपित साथ में पुलिस।

चंदौली, जागरण संवाददाता। पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के चंधासी में सिर कूंचकर वाराणसी के ब्रह्माघाट निवासी विश्वनाथ शर्मा के पुत्र विक्की शर्मा हत्याकांड में शामिल तीन आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार को गोधना चौराहे के पास गिरफ्तार कर लिया। वाराणसी के शातिर अपराधी मिलन विज ने हत्या का षड़यंत्र रचा था। शराब पिलाने के बहाने तीनों युवक को लेकर पड़ाव पहुंचे थे। वहीं चंधासी में सुनसान स्थान पर सिर कूंचकर निर्मम हत्या कर दी थी। 20 जुलाई को विक्की का शव बरामद किया गया। तीनों आरोपित बिहार भागने की फिराक में थे। इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया हत्याकांड का राजफाश करने के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम लगी थी। टीम मामले की तह तक पहुंच चुकी थी। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि हत्याकांड के आरोपित बिहार भागने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस ने हाईवे पर गोधना चौराहे के पास घेरेबंदी की थी। जांच के दौरान एक बोलेरो से तीनों पकड़े गए। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में वाराणसी के चौक थाना के चौखंभा के ग्वालदास के साहू लेन के के 37/77 एक निवासी मिलन विज, कोतवाली थाना के मंगला गौरी के के 24/34 निवासी रोशन उपाध्याय और चौक थाना के गढ़वासी टोला के सीके 8/146 निवासी अमित मिश्रा हैं। मिलन विज का अस्थाई पता पंजाब प्रांत के अमृतसर शहर के बोरियन बाजार के कलकतियवाली गली भी पुलिस रिकार्ड में दर्ज किया गया है।

पूछताछ में मिलन ने उगला राज

पुलिस की पूछताछ में मिलन विज ने बताया कि विक्की शर्मा जमीन की दलाली का काम करता था। इसमें उसके नाम का इस्तेमाल करता था। वहीं अपने रिश्तेदारों से उसके खिलाफ पुलिस अधिकारियों के यहां कई प्रार्थना पत्र दिलवाए। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई हो चुकी है। वहीं तीनों को पुलिस काफी परेशान कर रही थी। बताया 19 जुलाई की रात वह, रोशन व अमित विश्वेश्वरगंज स्थित एक होटल में खाना खा रहे थे। नशे में धुत होकर विक्की शर्मा वहां पहुंचा। उनके साथ शराब पीने की जिद करने लगा। हालांकि शराब की दुकानें बंद हो चुकी थी। शराब न पिलाने पर गाली गलौच करने लगा। इससे तीनों साथियों ने उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची। उसे शराब पिलाने के बहाने लेकर पड़ाव आए। कुछ दूर आगे बढ़े तो चंधासी के पास सूनसान स्थान दिखा। उसे लघु शंका के बहाने लेकर प्लाट में पहुंचे। यहां ईंट से सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। चेहरे को इस तरह कूंचा था कि उसकी शिनाख्त न होने पाए। पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद तीनों का चालान कर दिया। मिलन के खिलाफ मुगलसराय, वाराणसी चौक थाना, कोतवाली में हत्या समेत संगीन धाराओं में नौ मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी