वाराणसी में नर्स को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और गर्भपात कराने वाला गिरफ्तार

नर्स का काम करने युवती के साथ मकान मालिक के लड़के ने शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया और गर्भपात भी कराया। युवती ने अखरी निवासी आरोपी बृजेश राय के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:35 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:35 PM (IST)
वाराणसी में नर्स को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और गर्भपात कराने वाला गिरफ्तार
मकान मालिक के लड़के ने शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया और गर्भपात भी कराया।

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी स्थित निजी अस्पताल में नर्स का काम करने युवती के साथ मकान मालिक के लड़के ने शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया और गर्भपात भी कराया। युवती ने अखरी निवासी आरोपी बृजेश राय के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

मंगलवार को इंस्पेक्टर रोहनिया प्रवीण कुमार और चौकी प्रभारी उमेश राय ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मूलरूप से गाजीपुर की रहनेवाली युवती अखरी स्थित निजी अस्पताल में नर्स है। युवती ने बताया कि अस्पताल के मकान मालिक का लड़का संपर्क में आया तो शादी करने की बात करके साथ रहने लगा। कुछ दिन बाद किराए पर कमरा दिलाया और वहीं पति पत्नी की तरह हमलोग रहते।

शादी की बात करने पर कहा कि परिवार वालों से बात करके शादी कर लेंगे। इसी बीच गर्भ में बच्चा होने पर गर्भपात करा दिया। डेढ़ महीने पहले पता चला कि वह दूसरी शादी करने जा रहा है पूछने पर मार डालने की धमकी दिया। इसके बाद पीड़िता ने रोहनिया पुलिस और अधिकारियों को आपबीती बताई जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ।मंगलवार को पुलिस ने आरोपी बृजेश राय को अखरी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी