38 वीं अंतरजनपदीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में वाराणसी कमिश्नरेट विजयी, आजमगढ़ दूसरे स्थान पर

38 वीं अंतर्जनपदीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी परिक्षेत्र बृजभूषण शर्मा की उपस्थिति में शाम चार बजे हुआ। इस दौरान पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी को चल वैजंती ट्रॉफी के साथ साथ टीम के सदस्यों को स्वर्ण पदक से एडीजी जोन महोदय ने अलंकृत किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:28 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:28 PM (IST)
38 वीं अंतरजनपदीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में वाराणसी कमिश्नरेट विजयी, आजमगढ़ दूसरे स्थान पर
पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी को चल वैजंती ट्रॉफी के साथ टीम के सदस्यों को स्वर्ण पदक से एडीजी जोन ने दिया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। 38 वीं अंतर्जनपदीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी परिक्षेत्र बृजभूषण शर्मा की उपस्थिति में शाम चार बजे हुआ। इस दौरान पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी को चल वैजंती ट्रॉफी के साथ साथ टीम के सदस्यों को स्वर्ण पदक से एडीजी जोन महोदय ने अलंकृत किया। साथ ही रनर रही आजमगढ़ टीम को सिल्वर पदक प्रदान किया गया। एकल के फाइनल में विजेता जय सिंह आरक्षी मीरजापुर को स्वर्ण पदक विजेता व उप विजेता आदित्य लांग्हे को सिल्वर पदक एडीजी जोन द्वारा प्रदान किया गया।

सम्बोधन में एडीजी जोन ने कहा कि खेल को खेल भावना के साथ हमेशा स्वीकार किया जाना चाहिए। तीन दिनों तक इस आयोजन को वाराणसी कमिश्नरेट ने बहुत शानदार ढंग से इस आयोजन की मेजबानी की और अंततः वाराणसी कमिश्नरेट पिछले बार के चैम्पियन आज़मगढ़ को हराकर इस बार नई विजेता बनी है। कोविड काल की चुनौती से निपटकर खेल प्रतियोगिता का शुरू होना सुखद है। सभी विजेताओं को बधाई देते हुए जो जीत नहीं सके उनको आगे बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा एडीजी जोन द्वारा दी गई।

आगामी स्टेट चैंपियशिप 28 से 31 अक्टूबर को आगरा में होने जा रही है। उसके लिए एडीजी जोन द्वारा टीम को अभी से कठिन प्रशिक्षण देने के साथ लगातार अनुशासन के साथ मेहनत की सलाह दी ताकि पदक जीतकर वाराणसी परिक्षेत्र का नाम रोशन कर सकें।

इस अवसर पर पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ अपर पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय सुभाष चंद्र दुबे, एडीसीपी आदित्य लांग्हे, एसीपी अवधेश पांडेय सहित अन्य अधिकारी और सभी 11 जनपदों के टीम मैनेजर व खिलाड़ी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी