Corona Vaccine की दूसरी खेप वाराणसी पहुंची, 15 पैकेट में कुल एक लाख 80 हजार वैक्‍सीन के डोज शामिल

कोविड- 19 वैक्सीन की दूसरी खेप बुधवार को वाराणसी पहुंची। विस्तारा एयरलाइंस के विमान से 1140 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर आई वैक्सीन को एयरपोर्ट से लेकर अधिकारी शहर की ओर रवाना हो गए। विमान से आए 15 पैकेट में कुल एक लाख 80 हजार वैक्‍सीन के डोज शामिल हैं।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:10 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:27 PM (IST)
Corona Vaccine की दूसरी खेप वाराणसी पहुंची, 15 पैकेट में कुल एक लाख 80 हजार वैक्‍सीन के डोज शामिल
कोविड- 19 वैक्सीन की दूसरी खेप बुधवार को वाराणसी पहुंच गई।

वाराणसी, जेएनएन। कोविड- 19 वैक्सीन की दूसरी खेप बुधवार को वाराणसी पहुंच गई। विस्तारा एयरलाइंस के विमान से 11:30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर आई वैक्सीन को एयरपोर्ट से लेकर अधिकारी शहर की ओर रवाना हो गए। विमान से आए 15 पैकेट में कुल एक लाख 80 हजार वैक्‍सीन के डोज शामिल हैं।

कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खेप बुधवार को दोपहर में वाराणसी पहुंच गई। एयरपोर्ट पर वैक्सीन आने से पूर्व ही संयुक्त निदेशक अंशु सिंह, एसपी प्रोटोकाल अनुराग, एयरपोर्ट निदेशक आकाशदीप माथुर, नोडल अधिकारी डॉक्टर शेर मोहम्मद, कार्गो उप महाप्रबंधक काशीनाथ यादव सहित अन्य संबंधित अधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे। वाराणसी से वैक्‍सीन की यह डोज पूर्वांचल के अन्‍य जिलों में भी भेजी जाएगी। 

मुंबई से वैक्सीन लेकर विस्तारा एयरलाइंस का विमान यूके 621 दोपहर 11.30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर आया। विमान एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीआईएसफ और एयरपोर्ट के अधिकारियों की देखरेख में वैक्सीन के पैकेट को कार्गो टर्मिनल में लाया गया। टर्मिनल में जांच पड़ताल करने के बाद वाहन में लोड कर अधिकारियों की देखरेख में शहर भेजा गया। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि पहली खेप में 15 पैकेट वैक्सीन आयी हैं, जिसमें करीब 1 लाख 80 हजार डोज शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी