जौनपुर में अपहृत बालिका चार घंटे के भीतर सुरक्षित बरामद, बाइक सवार युवकों ने किया था अगवा

गोलामंडी निवासी के घर मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े बजे बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। घर पर पत्नी और बेटी (10 वर्ष) ही थीं। बाइक सवारों ने पत्नी से कुछ पूछताछ की और पिता तक पहुंचाने के लिए बाइक सवार युवक बेटी को अपने साथ ले गया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:57 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:57 AM (IST)
जौनपुर में अपहृत बालिका चार घंटे के भीतर सुरक्षित बरामद, बाइक सवार युवकों ने किया था अगवा
बेटी नहीं लौटी तो पिता के घर आने पर मां ने जानकारी दी तो वह सन्न रह गए।

जौनपुर, जेएनएन। मछलीशहर नगर के गोलामंडी क्षेत्र से मंगलवार की रात बाइक सवार दो युवकों द्वारा अगवा की गई बालिका को पुलिस ने चार घंटे के भीतर सुरक्षित बरामद कर लिया है। बालिका से पुलिस पूछताछ कर रही है। गोलामंडी निवासी के घर मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े बजे बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। घर पर पत्नी और बेटी (10 वर्ष) ही थीं। बाइक सवारों ने पत्नी से कुछ पूछताछ की और पिता तक पहुंचाने के लिए बाइक सवार युवक बेटी को अपने साथ ले गया। काफी देर बाद बेटी नहीं लौटी तो पिता के घर आने पर मां ने जानकारी दी तो वह सन्न रह गए।

पहले तो घरवालों ने उसे तलाशने की कोशिश की, लेकिन कहीं पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी। एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने बालिका के बरामद कर लिए जाने की पुष्टि की है, लेकिन पूरा विवरण अभी देने से इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि छानबीन पूरी होने के बाद और ब्यौरा दिया जाएगा। सिकरारा थाने में काफी देर पूछताछ के बाद पुलिस बालिका को अपने साथ लेकर जिला मुख्यालय चली आई।

chat bot
आपका साथी