उद्योगपति गौतम अदाणी, पत्नी और अदाणी समूह के अधिकारियों संग पहुंचे वाराणसी

अडानी समूह के अध्यक्ष गौतम अदाणी रविवार को सुबह 9 बजे चार्टर विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। गौतम अदाणी के साथ अदाणी समूह के मैनेजिंग डायरेक्टर विनीत जैन भी आए हैं।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:02 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:59 AM (IST)
उद्योगपति गौतम अदाणी, पत्नी और अदाणी समूह के अधिकारियों संग पहुंचे वाराणसी
वाराणसी में गौतम अडाणी के साथ अदाणी समूह के मैनेजिंग डायरेक्टर विनीत जैन भी आए हैं।

वाराणसी, जेएनएन। अदानी समूह के अध्यक्ष गौतम अडाणी रविवार को सुबह 9 बजे चार्टर विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। गौतम अदाणी के साथ अदाणी समूह के मैनेजिंग डायरेक्टर विनीत जैन भी आए हैं, जबकि उनकी पत्नी प्रीति अदानी, अनेत अदाणी, विनय प्रकाश, कविता के अलावा उनके परिवार व उद्योग से जुड़े अन्य लोग दूसरे चार्टर विमान से 10.25 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर आए हैं।

उद्योगपति गौतम अदाणी चार्टर विमान द्वारा हैदराबाद से वाराणसी एयरपोर्ट पर आए हैं। जबकि उनकी पत्नी को आने लोगों को लेकर दूसरा चार्टर विमान अहमदाबाद एयरपोर्ट से वाराणसी आया है। गौतम अदाणी एयरपोर्ट से कहां जाएंगे इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं हो सकी। हालांकि, पहले से ही एक हेलीकॉप्टर एयरपोर्ट पर तैनात है, जिसके चलते संभावना जताई जा रही है कि गौतम अडानी तथा अदाणी समूह से जुड़े अन्य लोग मध्यप्रदेश जाएंगे। जबकि उनकी पत्नी प्रीति अदाणी व उनके साथ आये कुछ लोग वाराणसी में भी जा सकते हैं। माना जा रहा है कि व्‍यापारिक वजहों से अदाणी ग्रुप के अध्‍यक्ष और ग्रुप के अन्‍य अधिकारियों का यह दौरा है। 

chat bot
आपका साथी