वाराणसी में हौसला बुलंद बदमाशों ने फिर असलहे के बल पर लूटी महिला की चेन

हौसला बुलंद बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए असलहे के बल पर महिला की चेन छीनकर फरार हो गए। लंका थाना क्षेत्र के नेवादा स्थित कैलाशपुरी में पेट्रोल पंप के पास नीतू सिंह नामक निवासी आकाश गंगा काम्प्लेक्स भिखारीपुर की चेन छीनकर भाग निकले।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 02:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 02:14 PM (IST)
वाराणसी में हौसला बुलंद बदमाशों ने फिर असलहे के बल पर लूटी महिला की चेन
नीतू सिंह नामक निवासी आकाश गंगा काम्प्लेक्स भिखारीपुर की चेन छीनकर भाग निकले।

वाराणसी, जेएनएन। हौसला बुलंद बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए असलहे के बल पर महिला की चेन छीनकर फरार हो गए। लंका थाना क्षेत्र के नेवादा स्थित कैलाशपुरी में पेट्रोल पंप के पास नीतू सिंह नामक निवासी आकाश गंगा काम्प्लेक्स भिखारीपुर की चेन छीनकर भाग निकले। जबतक तक महिला शोर मचाती तबतक बदमाश आंख से ओझल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी और आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी है। भिखारीपुर की रहने वाली नीतू सिंह ने बताया कि अपनी बेटी सृष्टि को नेवादा स्थित अस्पताल में भर्ती कराए थे जिसे कौशल पुरी स्थित कालोनी के डायग्नोस्टिक सेंटर पर जांच कराने गयी थी। वहां से निकलकर चंद कदम की दूरी पर बाइक सवार बदमाश आये और असलहा दिखाकर चेन छीनने के बाद बीएलडब्लू की तरफ भाग निकले।

नीतू ने बताया कि साथ मे बीमार बेटी थी इसलिए बदमाशों से उलझी भी नहीं। नीतू के पति आयुर्वेद मेडिकल से जुड़े हैं। घटना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंचकर सर्विलांस से लोकेशन ट्रेस करने में जुटी रही। इसके पहले नगवां और भेलूपुर में बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर चेन लूटी थी। घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस पिकेट और बैरियर लगाया गया था लेकिन उसके बाद भी लुटेरे घटना को अंजाम देकर निकल गए और पुलिस हाथ मलती रही।

chat bot
आपका साथी