सोनभद्र में सड़क किनारे झाड़ी में मिला अज्ञात युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान

पुलिस ने शव के आसपास संदिग्‍ध वस्‍तुओं की तलाश करने के साथ ही शव की शिनाख्‍त करने का प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहे। माना जा रहा है कि युवक स्‍थानीय न होकर कहीं अन्‍यत्र उसकी हत्‍या कर शव को सुनसान देखकर फेंकने के बाद फरार हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:46 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:46 PM (IST)
सोनभद्र में सड़क किनारे झाड़ी में मिला अज्ञात युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है।

सोनभद्र, जेएनएन। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ी के पास झाड़ी में सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान मिले है। इससे उसके हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के आसपास संदिग्‍ध वस्‍तुओं की तलाश करने के साथ ही शव की शिनाख्‍त करने का प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहे। माना जा रहा है कि युवक स्‍थानीय न होकर कहीं अन्‍यत्र उसकी हत्‍या कर शव को सुनसान देखकर फेंकने के बाद फरार हो गए। पुलिस के अनुसार शिनाख्‍त का प्रयास किया जा रहा है, उम्‍मीद है कि जल्‍द ही शव की शिनाख्‍त हो जाएगी और संबंधित व्‍यक्ति के बारे में जानकारी होने के बाद विधिक कार्रवाई शुरू की जाएगी। 

सोमवार की सुबह टहलने के निकलने ग्रामीणों की नजर झाड़ी पर गई तो उसमे एक अज्ञात शव देखा। देखते ही देखते वहां पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। इसी बीच ग्रामीणों ने इसकी सूचना राबर्ट्सगंज कोतवाली को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुबाष राय ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराने में जुटे रहे। युवक के शरीर पर लाल रंग का टी-शर्ट व जींस था। कई के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान भी हैं।

पुलिस ने मौके पर जुटे ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव को मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है। शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। शरीर पर चोट के निशान हैं। यह चोट कैसे लगी है इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी