वाराणसी के एयरपोर्ट वाॅच टाॅवर पर अज्ञात लोगों ने की पत्थरबाजी, तैनात सीआईएसएफ जवान घायल

वाराणसी एयरपोर्ट के रनवे चारदीवारी की निगरानी करने के लिए बनाए गए वाॅच टाॅवर पर गुरुवार की मध्य रात्रि में शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी की। इस दौरान वहां तैनात सीआईएसएफ के जवान को भी चोट लगी है। दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:37 PM (IST)
वाराणसी के एयरपोर्ट वाॅच टाॅवर पर अज्ञात लोगों ने की पत्थरबाजी, तैनात सीआईएसएफ जवान घायल
वाराणसी एयरपोर्ट के रनवे पर बनाए गए वाॅच टाॅवर पर शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी की।

वाराणसी, जेएनएन। वाराणसी एयरपोर्ट के रनवे चारदीवारी की निगरानी करने के लिए बनाए गए वाॅच टाॅवर पर गुरुवार की मध्य रात्रि में शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी की। इस दौरान वहां तैनात सीआईएसएफ के जवान को भी चोट लगी है।

अधिकारियों ने बताया कि रात करीब एक बजे कुछ शरारती तत्वों ने वाच टावर नंबर 7 पर चारदीवारी के बाहर से पत्थरबाजी करने लगे। मौके पर तैनात जवान ने तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दिया। सूचना मिलते ही की क्यूआरटी और अन्य जवान तत्काल मौके पर पहुंचे। टीम के मौके पर पहुंचने से पहले ही पत्थरबाजी करने वाले वहां से भाग निकले। पत्थरबाजी के चलते जहां वाॅच टाॅवर में लगे सीसी टूट गए वहीं सीआईएसएफ के प्रधान आरक्षी शिवांशु कुमार भी चोटिल हो गए। इस बारे में एयरपोर्ट निदेशक आकाशदीप माथुर ने बताया कि कुछ अराजक तत्वों ने रात में एक पत्थर चलाए थे जिससे वॉच टावर में लगे शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं व जवान को भी चोट लगी है। घायल जवान का इलाज कराने के साथ ही घटना की जांच कराई जा रही है, दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सिंधोरा पुलिस ने 2356 को किया पाबंद, 9 पर गुंडा एक्ट      

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। इसी क्रम में सिंधोरा पुलिस ने अब तक 27 अपराधियों के खिलाफ 110 जी की कार्यवाही करते हुए पाबंद किया तथा 107/116 के तहत 2356 का चालान व 1841 के खिलाफ धारा 111 व 112 सीआरपीसी के तहत पाबंद किया गया। यही नही सिंधोरा पुलिस ने 1570  सर्वजिनिक स्थानों से बैनर पोस्टर हटाने के साथ 9 वाहनों का चालान व जुर्माना वसूला गया। सिंधोरा इंस्पेक्टर रमेश यादव ने बताया कि 9 अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पुलिस और भी लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट व पाबंद करने को कार्यवाही करेगी। वही पुलिस के इस कार्यवाही से प्रत्याशियों में हड़कम्प मच गया है।

chat bot
आपका साथी