सोनभद्र में अनियंत्रित वाहन मकान में घुसा, एक की मौत और दो लोग हो गए घायल

वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे पटवध गांव में बुधवार की रात साढ़े 11 बजे हाईवा अनियंत्रित हो गया। वह सड़क किनारे बनारसी सोनार के पक्के मकान में जा घुसा। आधा मकान गिरने से तीन लोग घायल हो गए। इसमें एक ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:22 PM (IST)
सोनभद्र में अनियंत्रित वाहन मकान में घुसा, एक की मौत और दो लोग हो गए घायल
चोपन थाना क्षेत्र में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे पटवध गांव में हाईवा अनियंत्रित हो गया।

सोनभद्र, जेएनएन। चोपन थाना क्षेत्र में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे पटवध गांव में बुधवार की रात साढ़े 11 बजे हाईवा अनियंत्रित हो गया। वह सड़क किनारे बनारसी सोनार के पक्के मकान में जा घुसा। आधा मकान गिरने से तीन लोग घायल हो गए। इसमें एक ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग को जाम कर नारेबाजी की। पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए।

पटवध गांव बनारसी सोनार का घर राजमार्ग पर है। बनारसी के स्वजन बुधवार की रात खाना खाने के बाद सो गए। रात करीब साढ़े 11 बजे एक जोरदार धमाका हुआ तो लोगों की नींद खुल गई। बनारसी घर के बाहर निकले तो उनके मकान के आगे बना बरामदा मलवे में तब्दील हो चुका था। जो हिस्सा गिरा है, उसमें सो रहीं जुगैल थाना क्षेत्र के अगोरी गांव की रुक्मिणी सोनी (16) पुत्री मोहन सोनी, सुदानी देवी (40) पत्नी कमलेश व खुशबू (12) घायल हो गईं। मलवा हटाकर सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रुक्मिणी सोनी को मृत घोषित कर दिया। इस वाकये से गांव में आक्रोश फैल गया और गुरुवार की सुबह लोग वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग जाम कर नारेबाजी करने लगे। क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार त्रिपाठी व चोपन प्रभारी निरीक्षक नवीन तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि संबंधितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ ही पीडि़त परिवार को मुआवजा दिलाने के लिए जिला प्रशासन को पत्र भेजा जाएगा। बनारसी ने बताया कि रुक्मिणी पटवध स्थित अपने फूफा बनारसी सोनार के घर रहकर पढ़ाई करती थी। वह बिड़ला सोन घाटी इंटर कालेज पटवघ में 12 वीं की छात्रा थी। हाईवा पर गिट्टी लदा हुआ था और वह वाराणसी की तरफ जा रहा था। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी