जौनपुर में अनियंत्रित ट्रक पुलिस चौकी में घुसा, एक की मौत, पूरा भवन जमींदोज

रात लगभग 1145 बजे दीवान प्रेम सिंह व दो गार्ड पुलिस चौकी के बगल ही अलाव ताप रहे थे जबकि प्रभारी राम दवर यादव रोजमर्रा की तरह चौराहे का एक चक्कर लगाकर अपनी बुलेट मोटरसाइकिल वहीं खड़ी कर थोड़ी दूर स्थित अपने कमरे पर भोजन करने चले गए।

Abhishek SharmaSat, 27 Nov 2021 09:07 AM (IST)
हादसे में चौकी प्रभारी की बुलेट मोटरसाइकिल भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। सरपतहां थाना क्षेत्र के लखनऊ-बलिया मार्ग स्थित सरायमोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी में शुक्रवार की देररात शाहगंज से सूरापुर की तरफ जा रहा अनियंत्रित ट्रक घुसने से पूरी चौकी जमींदोज हो गई। इस दौरान चपेट में आए बाजार निवासी कल्लू (45) पुत्र किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि हेड मोहर्रिर प्रेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। कथित तौर पर चालक रामफल शराब के नशे में धुत था। घटना में मृत कल्लू के शव को पुलिस कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है, साथ ही घायल सिपाही को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

रात लगभग 11:45 बजे दीवान प्रेम सिंह व दो गार्ड पुलिस चौकी के बगल ही अलाव ताप रहे थे, जबकि प्रभारी राम दवर यादव रोजमर्रा की तरह चौराहे का एक चक्कर लगाकर अपनी बुलेट मोटरसाइकिल वहीं खड़ी कर थोड़ी दूर स्थित अपने कमरे पर भोजन करने चले गए। उधर बाजार निवासी कल्लू भी किसी बारात से लौटकर चौकी के सामने ही घर जाने के लिए खड़ा था। इसी बीच अचानक शाहगंज की तरफ से तेज रफ्तार में आया ट्रक अनियंत्रित होकर चौकी से सटे महेंद्र यादव की पान व जनरल स्टोर की गुमटी की रौंदते हुए भवन में घुस गया। जिससे पूरा भवन ही जमींदोज हो गया।

ट्रक की चपेट में आए कल्लू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उक्त दुर्घटना में महेंद्र यादव की पूरी गुमटी के साथ ही चौकी प्रभारी की बुलेट मोटरसाइकिल भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर बाजारवासियों की भीड़ जुट गई। मृत कल्लू के माता-पिता की वर्षों पहले मौत हो चुकी है तथा उसके आगे पीछे कोई नहीं था। वहीं हादसे के बाद मौके लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने भी हादसे की जानकारी ली और चौकी परिसर का जायजा लेने के साथ उच्‍च अधिकारियों को अवगत कराया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.