मीरजापुर में अनियंत्रित कार तालाब में पलटी, एक की मौत और तीन लोग हुए घायल

मीरजापुर के चील्ह क्षेत्र के श्रीपट्टी गांव के पास एक कार शु्क्रवार की भोर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक तालाब में गिरकर डूब गई। हादसे में कार सवार पुष्पेंद्र कुमार सिंह निवासी गाजीपुर जनपद औरैया की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:52 PM (IST)
मीरजापुर में अनियंत्रित कार तालाब में पलटी, एक की मौत और तीन लोग हुए घायल
हादसे में कार सवार पुष्पेंद्र कुमार सिंह की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए।

मीरजापुर, जेएनएन। चील्ह थाना क्षेत्र के श्रीपट्टी गांव के पास एक कार शु्क्रवार की भोर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक तालाब में गिरकर डूब गई। हादसे में कार सवार पुष्पेंद्र कुमार सिंह (42) पुत्र फूल सिंह निवासी गाजीपुर जनपद औरैया की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

औरैया जनपद के गाजीपुर गांव निवासी पुष्पेंद्र कुमार सिंह उन्नाव में कपिल कांत (40) पुत्र यदूनाथ निवासी बल्लापुर जनपद औरैया सहित दो अन्य के साथ कार्य करते हैं। वहां पर कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ने के कारण सभी लोग सोनभद्र जा रहे थे। शुक्रवार की भोर जैसे ही गोपीगंज से आगे बढ़कर चील्ह के श्रीपट्टी गांव के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे ट्रक की लाइट पड़ने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हाेकर सड़क किनारे स्थित तालाब में चली गई। तालाब गहरा होने के कारण सभी गाड़ी सहित डूब गए।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। तालाब में उतरकर कार में फंसे सभी को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सभी को आनन -फानन में मंडलीय चिकित्सालय ले गए। वहां चिकित्सक ने पुष्पेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि कपिलकांत व दो अन्य को भर्ती कर लिया। चील्ह कोतवाल राघवेंद्र सिंह ने बताया कि कार पूरी तरह से तालाब में डूब गई थी। भोर की घटना होने के कारण आसपास के लोग पहुंच गए अन्यथा बड़ी घटना हो जाती क्योंकि कार पूरी तरह से पानी में डूब गई थी। किसी को घटना का पता भी नहीं चलता। संयोग था कि एक की ही माैत हुई।

हलिया क्षेत्र के चंद्रगढ़ मुड़ेल गांव निवासी राम सागर के मड़हे के ऊपर से गुजरा हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से मड़हे में रखा गृहस्थी का सामान व हजारों रुपये का अनाज जलकर राख हो गया। गांव निवासी राम सागर अपने कच्चे मकान के बगल में मड़हा बनाकर उसमें गृहस्थी का सामान रखे हुए थे। दोपहर में घर के सभी लोग गांव में मजदूरी करने के लिए गए थे। इसी बीच अचानक मड़हे के ऊपर से गुजरा बिजली का तार टूटकर मड़हे पर गिर पड़ा, जिससे आग लग गई।

chat bot
आपका साथी